सोलर चार्जिंग के साथ आया यह ब्लूटूथ स्पीकर, इनबिल्ट मिलेंगे टॉर्च, फैन और FM

स्पीकर- India TV Hindi
Photo:FILE स्पीकर

बदलते दौर के साथ टेक्नोलॉजी कंपनियां नए फीचर्स के साथ अपना प्रोडक्ट बाजार में लेकर आ रही है। इसी कड़ी में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स यूबॉन ने सोलर से चार्ज होने वाला ब्लूटूथ स्पीकर एसपी-135 हवा हवाई 5-इन-1 पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने कई और फीचर्स इसके साथ जोड़े हैं। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, हवा हवाई 5-इन-1 सोलर वायरलेस स्पीकर वी5.0 ब्लूटूथ वैरिएंट के माध्यम से एक इनबिल्ट टॉर्च, सोलर चार्जिंग विकल्प, इनबिल्ट फैन, एफएम और सहज कनेक्टिविटी के साथ हैं। ये पावर-पैक पोर्टेबल स्पीकर्स 4 घंटे के बैकअप के लिए 1200एमएच की बैटरी के साथ एम्बेडेड हैं और 1999 रुपये में उपलब्ध हैं।

मोबाइल से कनेक्ट करना काफी आसान 

 
यूबॉन एसपी-135 हवा हवाई 5-इन-1 सोलर वायरलेस स्पीकर्स आसानी से आईफोन्स, एंड्रॉयड डिवाइसिज और लैपटॉप्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। यूएसबी पोर्ट्स, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड और ऑक्स सहित कई कनेक्टिविटी विकल्प उपलब्ध हैं। पर्यावरण के अनुकूल वातावरण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सोलर चार्जिंग विकल्प इस स्पीकर्स के सबसे इनोवेटिव फीचर्स में से एक है। 

ऑडियो क्वालिटी से समझौता नहीं 

कंपनी का दावा है कि उसने नए फीचर्स जरूर जोड़े हैं लेकिन ऑडियो क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया है। इस स्पीकर का अत्यधिक हैवी बास और क्रिस्टल-क्लियर साउंड पिकनिक या छोटे परिवार के पार्टी में एक नई साउंड क्वालिटी का अनुभव प्रदान करेगा। कंपनी इस स्पीकर पर 6 महीने की वारंटी भी दे रही है। यूबॉन हवा हवाई 5-इन-1 सोलर वायरलेस स्पीकर्स पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। ये कॉम्पैक्ट और मल्टी-पर्पज 5-इन-1 स्पीकर्स 3 कलर्स में आते हैं- ब्लैक, रेड और ब्लू। यूबॉन के मैनेजिंग डायरेक्टर मनदीप अरोड़ा ने कहा कि यह कॉम्पैक्ट और काफी सोच-समझकर डिजाइन किया गया स्पीकर भारत में अपनी तरह का एक अलग और खास है। क्वालिटी ऑडियो के साथ पावरफुल बेस और टॉर्च, पंखा, सोलर चार्जिंग, वायरलेस कनेक्टिविटी जैसी कई ऐसे फीचर हैं, जो इसे दूसरों से अलग बनाती हैं।
 

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *