Headlines

अमित शाह ने AAP नेता सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना, मंत्री पद पर बने रहने को बताया शर्मनाक

अमित शाह ने AAP नेता सत्येंद्र जैन पर साधा निशाना, मंत्री पद पर बने रहने को बताया शर्मनाक

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह - India TV Hindi

Image Source : PTI
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ‘आप’ नेता सत्येंद्र जैन के खिलाफ जमकर हमला बोला है। उन्होंने बृहस्पतिवार को दिल्ली सरकार के मंत्री के तौर पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन के जेल में बने रहने को शर्मनाक बताया और कहा कि इस तरह की चीजें सार्वजनिक जीवन में अभूतपूर्व हैं। तिहाड़ जेल में बंद जैन के कुछ वीडियो सामने आये हैं, जिनमें वह अपनी कोठरी में कच्ची सब्जियां और फल खाते हुए दिख रहे हैं। अन्य वीडियो में उन्हें मालिश कराते और अन्य विशेष सुविधाएं पाते भी देखा जा सकता है। 

‘आप इतनी बेशर्मी के साथ कार्य नहीं कर सकते’

गृह मंत्री ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, ”मैं भी जेल गया था और मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में, हमने अदालत में लड़ाई लड़ी और अदालत ने कहा कि यह एक राजनीतिक साजिश थी और मामला फर्जी है। यदि आपके साथ अन्याय हुआ है तो कानून का सहारा लीजिए, या अदालत का रुख करिए। आप इतनी बेशर्मी के साथ कार्य नहीं कर सकते ।”

‘आप’ की जवाबदेही बनती है: शाह

तिहाड़ में जैन को विशेष सुविधाएं मिलने के बारे में पूछे जाने पर शाह ने कहा कि यह जवाब अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी को देना चाहिए कि ये वीडियो वास्तविक हैं, या नहीं। शाह ने कहा, ”यदि वीडियो वास्तविक हैं तो यह आप की जवाबदेही बनती है। उन्हें जेल में बंद अपने मंत्री से कहना चाहिए कि उनके जेल जाने के बाद भी आप उन्हें निलंबित नहीं कर रहे हैं। और जेल में रहते हुए वह इस तरह की सुविधाएं उठा रहे हैं। मुझे इस सवाल का जवाब नहीं देना। वह (जैन) आज भी मंत्री हैं।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *