Team India: बांग्लादेश दौरे के लिए चुनी गई टीम में बड़ा बदलाव, दो नए खिलाड़ियों की अचानक हुई एंट्री

Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : GETTY
रोहित शर्मा

India Squad for Bangladesh Squad: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त न्यूजीलैंड दौरे पर है। कीवी टीम के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद टीम बांग्लादेश दौरे पर जाने वाली है। इस दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया की वनडे स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है। अब इस टीम में दो नए बदलाव भी बीसीसीआई ने किए हैं।

टीम में हुए ये दो बड़े बदलाव

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए सभी दिग्गज खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो चुकी है। बता दें कि ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही सीरीज से बाहर थे। कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली भी बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में उतरने वाले हैं। इसके अलावा चोटिल रवींद्र जडेजा और यश दयाल के रिप्लेसमेंट के तौर पर बीसीसीआई ने कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद को चुना है।

रजत पाटीदार और राहुल त्रिपाठी भी टीम में

इसके अलावा टीम में रजत पाटीदार और राहुल त्रिपाठी को भी जगह दी गई है। अगले साल वर्ल्ड कप को देखते हुए बीसीसीआई ने ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है। हालांकि चौंकाने वाली खबर ये रही कि बिना किसी मैच में मौका दिए संजू सैमसन को एकबार फिर टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। उनकी जगह ईशान किशन और ऋषभ पंत को विकेटकीपर के तौर पर जगह मिली है। 

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन

 

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *