Headlines

IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Prediction: पहले मैच में संजू या पंत में किसे मिलेगा मौका, ड्रीम 11 बनाते वक्त इन बातों का दे ध्यान

IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Prediction: पहले मैच में संजू या पंत में किसे मिलेगा मौका, ड्रीम 11 बनाते वक्त इन बातों का दे ध्यान

IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Prediction- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Prediction

IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Prediction: टी20 वर्ल्ड कप और ढेर सारी टी20 मैचों के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तैयार है। इस सीरीज के साथ टीम इंडिया के मिशन वनडे वर्ल्ड कप 2024 की भी शुरुआत हो चुकी है। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को ऑकलैंड में खेला जाएगा। इस सीरीज में शिखर धवन के हाथों में टीम इंडिया की कमान है। वहीं इस सीरीज के लिए भी टी20 की तरह सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है। इस सीरीज में युवाओं को मौका दिया गया है। भारत को अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए युवा खिलाड़ियों की जरुरत है। इस सीरीज में टी20 के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी। इस मैच में भारत के लिए उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह वनडे में डेब्यू कर सकते हैं। वहीं कप्तान शिखर धवन, संजू सेमसन और ऋषम पंच में से किसे टीम में मौका देंगे यह देखना दिलजस्प होगा। ऐसे में अगर आप ड्रीम 11 बना रहे हैं तो सोच समझ कर इन खिलाड़ियों तो मौका दे। आइए मैच से पहले नजर डालें परफेक्ट ड्रीम 11 टीम पर जिससे आपको फायदा हो सकता है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टीम की परफेक्ट ड्रीम 11 टीम

  • बल्लेबाज: शुभमन गिल, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), केन विलियमसन
  • विकेट कीपर: डेवोन कॉनवे
  • ऑलराउंडर: मिचल सेंटनर, दीपक हुड्डा, वाशिगटन सुंदर
  • गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, मैट हैनरी, युजवेंद्र चहल 

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप सूर्यकुमार यादव को कप्तान और हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बना सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित Playing 11

भारत: शिखर धवन (c), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सेमसन (wk), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे, फिन एलन, केन विलियमसन (c), ग्लेन फिलिप्स, टॉम लैथम (wk), जिमी नीशम, मिचल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, टिम साउथी और लॉकी फर्ग्यूसन।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *