TVS Singapore | टीवीएस मोटर ने सिंगापुर में खोला एक्सपीरियंस सेंटर, प्रीमियम रेंज की बाइक्स कराएगी उपलब्ध

Two Wheelers

oi-Nitish Kumar

टीवीएस मोटर को एक ग्लोबल ब्रांड के तौर पर जाना जाता है। कंपनी 80 से ज्यादा देशों में अपने टू-व्हीलर्स की बिक्री कर रही है। हाल ही में टीवीएस मोटर्स ने अपने ग्लोबल फुटप्रिंट का विस्तार करते हुए सिंगापुर में पहला टीवीएस एक्सपीरियंस सेंटर खोला है। इस सेंटर में कंपनी अपनी प्रीमियम रेंज की मोटरसाइकिलों को उपलब्ध कराएगी।

सिंगापुर के टीवीएस एक्सपीरियंस सेंटर में कंपनी अपाचे आरटीआर और आरआर सीरीज की फ्लैगशिप मोटरसाइकिल उपलब्ध होंगी। कंपनी ने सिंगापुर के बाजार में कई तरह के वाहनों को पेश करने की योजना बनाई है, जो व्यक्तिगत परिवहन के साथ-साथ डिलीवरी सेगमेंट की जरूरतों को भी पूरा करेंगे। इस सेंटर में ब्रांड ने वाहन सर्विसिंग, स्पेयर पार्ट्स और मर्चेंडाइज की सुविधा भी उपलब्ध की है।

1

TVS मोटर का यह भी दावा है कि कंपनी ने Apache बाइक्स के जरिये रेस परफॉर्मेंस पर ध्यान केंद्रित करके स्पोर्ट्स सेगमेंट को फिर से परिभाषित किया है। जिससे स्पोर्ट्स बाइक्स के प्रति उत्साही लोगों की पहली पसंद बन गई है। इसके परिणामस्वरूप टू-व्हीलर ब्रांड ने दुनिया भर में 40 लाख से ज्यादा ग्राहक बना लिए हैं।

पीटी टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष निदेशक जे थंगराजन ने कहा, “सिंगापुर में खोला गया यह अत्याधुनिक अनुभव केंद्र इस क्षेत्र में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा। यह हमारे लिए टू-व्हीलर मोबिलिटी की दुनिया में नए अवसरों का पता लगाने का मार्ग प्रशस्त करेगा। यहां हम दोपहिया वाहनों की अपनी प्रीमियम रेंज, TVS Apache RR310 और TVS Apache RTR की पेशकश कर रहे हैं।”

TVS मोटर कंपनी ने Motorsport Pte Ltd (चोंग ग्रुप का हिस्सा) के साथ साझेदारी की है, जो सिंगापुर मार्केट के वितरक होंगे। कंपनी ने कहा कि मोटरस्पोर्ट की इस क्षेत्र में छह खुदरा दुकानों और आठ गोदामों के साथ मजबूत उपस्थिति है।

टीवीएस मोटर कंपनी के अंतरराष्ट्रीय व्यापार के उपाध्यक्ष राहुल नायक ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय व्यापार पोर्टफोलियो के निर्माण के लिए कई वर्षों की प्रतिबद्धता के साथ, टीवीएस मोटर कंपनी ने दुनिया भर में खरीदारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बेंचमार्क स्थापित किया है। सिंगापुर में हमारी लॉन्चिंग वैश्विक महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने में विश्व स्तर पर विस्तार करने की दिशा में एक कदम है।”

Most Read Articles

English summary

Tvs opens experience centre in singapore details

Story first published: Friday, November 25, 2022, 10:15 [IST]





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *