Jeep Wagoneer S | इस एसयूवी के नाम में छिपा है एक राज, बताने वाले को मिलेगा लाखों का इनाम

Four Wheelers

oi-Ashish Kushwaha

कंपनी अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए अक्सन नए ऑफर्स और स्कीम पेश करती रहती है।

इसी कड़ी में जीप ऑटोमेकर ने नई प्रतियोगिकता शुरू की है और जीतने वाले व्यक्ति के लिए 40,000 डॉलर (करीब 33 लाख रुपये) की पुरस्कार की राशि घोषित की है।

जीप वैगोनर एस

नई एसयूवी के नाम सुझाव चाहती है कंपनी

दरअसल कंपनी अपनी अपकमिंग ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी एसयूवी के नाम एक अच्छा सुझाव चाहती है। अभी जीप इसे वैगोनर एस कह रही है, लेकिन इसकी बिक्री शुरू करने से पहले कंपनी अधिक उपयुक्त आधिकारिक नाम की तलाश में है। जिसके नामकरण के लिए एक प्रतियोगिता शुरू की गई है। प्रतियोगिता 23 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगी है।

यहां फॉर्म भरकर दे सकते हैं सुझाव

ऑटोमेकर ने सुझाव देने के लिए एक वेबसाइट भी शुरू की है। इसका नाम https://namethenewwagoneer.com/ है। इस पर क्लिक करने पर आपको एक फॉर्म दिखेगा। जिसमें अपने बारे में जानकारी देते हुए आप अपना सुझाव दे सकते हैं।

नाम रखने की क्या है शर्त ?

जीप ने कहा है कि अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी का नाम 50 अक्षरों में होना चाहिए। ऑटोमेकर ने आगे कहा कि पुरस्कार विजेता को जैक्सन होल माउंटेन रिजॉर्ट के लिए स्की (ski) यात्रा करने का मौका मिलेगा। पैकेज में हवाई किराया, रहने का खर्च, लिफ्ट टिकट, किराया, गाइड और रिटेल स्टोर के लिए 1,000 डॉलर ( करीब 81 हजार रुपये) का गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा।

जीप वैगोनर एस बुकिंग 2023 से होगी शुरू

जीप वैगोनर एस कार निर्माता के लाइनअप में शामिल होने वाली पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी है। वाहन निर्माता रिकॉन और वैगोनर एस का 2024 से अमेरिका में उत्पादन शुरू करेंगे। जीप वैगोनर एस की बुकिंग 2023 के शुरू में हो सकती है। यह इलेक्ट्रिक एसयूवी अगले साल जनवरी में सीईएस में दिख सकती है। हालांकि, जीप ने अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

जीप वैगोनर एस

जब जीप वैगोनर एस स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह वाहन निर्माता के एसटीएलए (STLA) लार्ज आर्किटेक्चर पर आधारित होगी। यह करीब 509 बीएचपी का पावर और 3.5 सेकंड में 0-96 किमी प्रति घंटे की स्पीड वाली क्षमता से लैसे होगी। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के एक बार चार्ज करने पर लगभग 650 किमी रेंज मिलने की उम्मीद है।

Most Read Articles

English summary

Jeep wagoneer s electric suv suggest name win rs 33 lakh prize

Story first published: Friday, November 25, 2022, 11:39 [IST]





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *