Paan Shop On Maruti 800 Viral Video | इस देसी जुगाड़ का नहीं कोई जवाब, मारुति 800 पर ही लगा दी पान की दुकान! देखें वायरल वीडियो

Off Beat

oi-Ashish Kushwaha

भारत में जुगाड़ करने वाले लोगों की कमी नहीं है। देश में सोशल मीडिया पर कोई न कोई देसी जुगाड़ जरूर देखने को मिल जाता है।

ऐसा ही मामला एक और मामला देखने को मिला है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, एक बंदे ने मारुति 800 में कुछ बदलाव करके उसमें छोटी सी पान की दुकान लगा दी है।

मारुति ऑल्टो 800

इस जुगाड़ वाली दुकान को 2007 बैच के आपीएस ऑफिसर पंकज नैन ने भी शेयर किया है। इसकी फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा की यह काफी इनोवेटिव दुकान है। इस फोटो पर यूजर मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं कि भाईसाब एक दिन इसका भी चालान काट देंगे। वहीं एक यूजर ने इसे मोटर व्हीकल एक्ट, 1988 के खिलाफ बताया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसा यह वाकया उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। फोटो वायरल होने के साथ बंदे के जुगाड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपना अनुभव शेयर किया है और कमेंट में मजे लेते हुए कहा है कि, ‘बंदे ने सही दिमाग लगाया, मारूति वैन इस काम के लिए ज्यादा पसंद की जाती है’।

एक दूसरे यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “कल शाम को मैं भाई की दुकान पर गया और एक मीठा पान खाया। अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए भाई ने अच्छा दिमाग लगाया और कार को ही दुकान बना दिया। रोज-रोज गुमटी हटाने से फुर्सत हो गई भाई का स्वभाव बहुत अच्छा है और अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए ऐसे कदम उठाना कोई गलत काम नहीं है।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदा पान की गुमटी लगाए हुए है। उसकी गुमटी मारुति 800 कार पर बनी हुई है। इसे दुकान बनाने के लिए उसने मारुति 800 के ऊपरी हिस्से को काटकर पान की गुमटी लगाई है। जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Most Read Articles

English summary

Paan shop on maruti 800 video went viral

Story first published: Saturday, November 26, 2022, 8:01 [IST]





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *