विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के साथ हॉलिडे ओवर, अब बांग्लादेश टूर से पहले बहा रहे पसीना, देखिए VIDEO

Virat Kohli in gym- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Virat Kohli in gym

Virat Kohli: पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां बिताने के बाद विराट कोहली अपने असल रूटीन पर वापस लौट गए हैं। वह जिम में वर्क आउट कर रहे हैं, जमकर पसीना बहा रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। अब बारी बांग्लादेश दौरे की है। उन्हें बीच में 25 दिनों की छुट्टी मिली जिसमें उन्होंने परिवार के साथ उत्तराखंड में हॉलिडे मनाया। अब छुट्टियां खत्म करके वह अपने बेसिक्स पर लौट चुके हैं।

विराट कोहली छुट्टियां खत्म कर बेसिक्स पर लौटे

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश टूर के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। इस दौरे पर कुल तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। वनडे सीरीज 4 दिसंबर से शुरू हो रही है जिसका पहला मैच 4 दिसंबर को मीरपुर में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 14 दिसंबर को चिटगांव में शुरू होगा। इस दौरे के लिए टीम इंडिया के अपडेटेड स्क्वॉड का ऐलान बुधवार को हुआ जिसमें अपना नाम देखते ही कोहली ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी। पूर्व भारतीय कप्तान ने जिम में पहुंचकर खूब वर्क आउट किया और पसीना बहाया। उन्होंने जिम में अपनी तैयारी के वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसे अब तक तीन मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

विराट कोहली ने कैसे मनाया हॉलिडे?

टी20 वर्ल्ड कप के बाद मिली जरूरी छुट्टी का कोहली ने भरपूर उपयोग किया। वह पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ घूमने के लिए उत्तराखंड निकल गए। महान भारतीय बल्लेबाज अपने परिवार के साथ रामगढ़ के एक रिसोर्ट में रुके। इसके बाद वह पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ कैंची धाम पहुंचे और बाबा नीम करोली से आशीर्वाद लिया।

Virat Kohli and Anushka Sharma at Kainchidham, Uttarakhand

Image Source : TWITTER

Virat Kohli and Anushka Sharma at Kainchidham, Uttarakhand

शानदार फॉर्म में चल रहे कोहली से बांग्लादेश में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

कोहली एशिया कप 2022 से लगातार शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ लगभग तीन साल के लंबे फासले के बाद इंटरनेशनल शतक लगाया। इसके बाद, ऑस्ट्रेलिय में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। कोहली टी20 वर्ल्ड कप में टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने 6 पारियों में 98.66 के औसत से सबसे ज्यादा 296 रन बनाए। उन्होंने 136.40 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 4 अर्धशतकीय पारियां भी खेली।

बांग्लादेश दौरे पर भी फैंस को विराट से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। खासकर वनडे के बाद होने वाली टेस्ट सीरीज में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद लाजिमी है।  

         

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *