Video: टीम इंडिया पहुंची हैमिल्टन; अर्शदीप ने किया भांगड़ा, संजू सैमसन ने दिया ये रिएक्शन

अर्शदीप सिंह और संजू...- India TV Hindi

Image Source : BCCI VIDEO TWITTER (SCREENGRAB)
अर्शदीप सिंह और संजू सैमसन

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 नवंबर रविवार को हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जाना है। इसके लिए भारतीय टीम यहां पहुंच गई है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में सभी भारतीय खिलाड़ी पहला मैच हारने के बाद भी काफी रिलैक्स नजर आ रहे थे। वहीं अर्शदीप सिंह तो इस वीडियो में भांगड़ा करते दिखे। वहीं संजू सैमसन विक्टरी का साइन दिखाते हुए नजर आए और उन्होंने कहा, वेलकम टू हैमिल्टन।

इसके अलावा इस वीडियो में शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक समेत कई खिलाड़ी दिखे। अर्शदीप सिंह काफी शानदार मूड में दिखे और टीम बस से उतरते ही उन्हें आसमान की ओर देखते हुए भांगड़ा करते हुए देखा गया। शायद वह हैमिल्टन का सुहाना मौसम देखकर खुश थे। इससे पहले टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं तीसरा मुकाबला बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और डीएलएस मेथड से मुकाबला टाई हो गया था।

वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला था। वहीं गेंदबाजी में उमरान मलिक को छोड़ सभी ने खासा निराश किया था। परिणामस्वरूप 306 रन बनाने के बाद भी भारतीय टीम यह मुकाबला 7 विकेट से हार गई थी। न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम लैथम ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए मैच को भारत की पकड़ से दूर कर दिया था। टी20 सीरीज हार्दिक पंड्या की कप्तानी में 1-0 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें होंगी पहला वनडे गंवाने के बाद जोरदार वापसी करने पर। शिखर धवन की कप्तानी में इससे पहले साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ भी भारत ने वनडे सीरीज अपने नाम की थीं।

गेंदबाजों को करना होगा कमाल

पहले वनडे मैच में अर्शदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल इन तीनों ही गेंदबाजों ने निराश किया था। यह तीनों ही काफी महंगे साबित हुए थे। अब हैमिल्टन में भारत की जीत की बागडोर बल्लेबाजों के अलावा इन गेंदबाजों के हाथों में भी होगी। साथ ही उमरान मलिक जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में दो विकेट लेकर अच्छी गेंदबाजी की थी उनके ऊपर भी सभी की नजरें होंगी। यह भी देखने वाली बात होगी कि कप्तान शिखर धवन दूसरे वनडे में छठे गेंदबाजी विकल्प के साथ उतरते हैं या नहीं। क्योंकि पहले मैच में इस विकल्प की टीम इंडिया को कमी खली थी। 

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, उमरान मलिक, कुलदीप सेन।

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *