IND vs NZ 2nd ODI Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों के साथ बनाएं अपनी परफेक्ट फैंटेसी टीम, जानें संभावित Playing 11

Shikhar Dhawan leading Team India against New Zealand- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Shikhar Dhawan leading Team India against New Zealand

IND vs NZ 2nd  ODI Dream 11 Prediction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच रविवार 27 नवंबर को हैमिल्टन में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करने का हरसंभव प्रायास करेगी। हालांकि ऑकलैंड में हुए सीरीज के पहले वनडे में भारत को 306 रन बनाने के बावजूद जिस तरह से शिकस्त का सामना करना पड़ा उसके बाद वापसी करना आसान हरगिज नहीं होगा। न्यूजीलैंड ने पिछले मैच में 307 रन के लक्ष्य को बड़ी आसानी से 17 गेंदें शेष रहते जीत हासिल कर ली। तीन मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड फिलहाल 1-0 से आगे है। बहरहाल भारतीय टीम इस मैच को जीतकर हर हाल में सीरीज में बराबरी हासिल करना चाहेगी।

कैसे तैयार करें अपनी ड्रीम 11 टीम?

India vs New Zealand ODI Series

Image Source : GETTY

India vs New Zealand ODI Series

पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया था। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने अपने सलामी जोड़ीदार शुभमन गिल के साथ मिलकर 124 रन की साझेदारी की थी। धवन ने जहां 72 रन बनाए वहीं गिल ने 50 रन की पारी खेली। ये दोनों बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में जिनसे अलगे मैच में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लाजिमी है। तीसरे नंबर पर उतरे श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए 80 रन की सबसे बड़ी पारी खेली, जो हैमिल्टन में होने वाले अगले वनडे में भी टीम के लिए एंकर रोल अदा कर सकते हैं। पिछले मैच में हालांकि सूर्यकुमार यादव सिर्फ 4 रन बना सके थे, इसके बावजूद वह अगले मैच में सबसे बड़े स्टार के रूप में मैदान पर कदम रखेंगे। बॉलिंग में दो विकेट चटकाने वाले एक्सप्रेस बॉलर उमरान मलिक से अगे मैच में घातक प्रदर्शन की उम्मीद लाजिमी है। ऐसे में ड्रीम 11 टीम बनाते वक्त इन खिलाड़ियों टीम में जरूर शामिल करें। न्यूजीलैंड की ओर से टॉम लैथम ने नाबाद 145 रन और कप्तान केन विलियमसन ने 94 रन बनाए और आखिर तक आउट नहीं हुए। यानी इन दो कीवी बल्लेबाजों को आप अपनी फैंटेसी 11 में रखना न भूलें। वहीं लगातार फेल हो रहे ऋषभ पंत से सीरीज के दूसरे वनडे में दूरी बनाकर रखना बेहतर होगा।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टीम की परफेक्ट ड्रीम 11 टीम

  • बल्लेबाज: शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम
  • विकेट कीपर: डेवोन कॉनवे
  • ऑलराउंडर: हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), डेरिल मिचेल,
  • गेंदबाज: टिम साउदी, लौकी फर्ग्यूसन, उमरान मलिक

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप केन विलियमसन को कप्तान और हार्दिक पंड्या को उपकप्तान बना सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित Playing 11

भारत: शुभमन गिल, शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड: फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डैरिल मिचेल, टॉम लैथम, मिचेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी, मैच हेनरी, एडम मिल्ने।

 

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *