'हां तो मत आओ, फोर्स कर कौन रहा है..., भारत टीम न भेजने वाली धमकी पर बुरी तरह ट्रोल हो गए रमीज राजा

Ramiz Raja- India TV Hindi

Image Source : GETTY
रमीज राजा

Ramiz Raja: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ ने आज एक ऐसा बयान दिया जिससे क्रिकेट जगत में बवाल मचा हुआ है। राजा ने कहा कि अगर अगले साल भारत चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो हमारी टीम भी 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएगी। अपने इस बयान के लिए रमीज को जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है। खासकर भारतीय फैंस ने ट्विटर पर रमीज की पूरी तरह बैंड बजा दी है।

पाकिस्तान के बिना वर्ल्ड कप कौन देखेगा- रमीज

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने की बातों को खारिज कर दिया था। उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) बुरी तरह तिलमिला गया था। उस वक्त भी पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने ऐसा बयान दिया था कि, अगर वह एशिया कप खेलने नहीं आएंगे तो हम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं जाएंगे। इसी को लेकर रमीज राजा ने एक बार फिर तीखा बयान दिया है। इस बार भी उन्होंने अपने उस बयान को दोहराया और साथ ही यह भी कह दिया कि, पाकिस्तान के बिना क्या कोई वर्ल्ड कप देखेगा?

लोगों ने लगाई क्लास

रमीज के इस बयान पर भारतीय क्रिकेट फैंस को सोशल मीडिया पर मजे काटने का एक और बहाना मिल गया। लोग रमीज और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर एक से एक मीम पीसीबी को ट्रोल करते हुए वायरल हो रहा है। यहां तक कि कुछ यूजर्स ने तो पाकिस्तान के भारत ना आने वाली बात पर यहां तक कह दिया है कि मत आओ बुलाया किसने?

सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में होती है मुलाकात

आपको बता दें कि भारत द्वारा आयोजित किए जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 का यह 13वां संस्करण होगा। वहीं भारत को चौथी बार इस मेगा ईवेंट की मेजबानी मिली है। पाकिस्तान और भारत की टीमें कई सालों से द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं खेलती हैं और दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण 2013 से केवल वैश्विक टूर्नामेंट या मल्टी नेशन टूर्नामेंट में ही मुकाबला देखने को मिलता है। भारत ने आखिरी बार 2008 एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था। जबकि पाकिस्तानी टीम आखिरी बार 2016 में आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारत आई थी।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *