Headlines

शादी समारोह में माता-पिता के साथ शामिल होने आई 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

शादी समारोह में माता-पिता के साथ शामिल होने आई 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

7 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।- India TV Hindi


7 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

लखनऊ के बांथरा में लाइटिंग और डीजे का काम करने आए दो युवकों ने एक शादी समारोह से सात साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने माता-पिता के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने लखनऊ आई थी। शादी समारोह में माता-पिता व्यस्त हो गए। इसी दौरान उन्होंने देखा कि बच्ची गायब है। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तब पुलिस को बुलाया गया। 

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस को सूचना मिलते ही सर्च अभियान शुरू किया गया। पुलिस को विवाह स्थल से लगभग 300 मीटर दूर एक खाली प्लॉट पर बाइक खड़ी हुई मिली। पुलिस ने कुछ दूरी पर झाड़ियों में कुछ हलचल देखी। जब पुलिस वहां पहुंची तो बच्ची के साथ दो लोगों को देखकर चौंक गई। पुलिस को देखकर दोनों आरोपी भागने लगे। जिनमें से एक को पुलिस ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। बच्ची अर्ध-चेतन अवस्था में थी और दर्द से कराह रही थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गिरफ्तार आरोपी ने दुष्कर्म करने की बात कबूल की

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अनुज रावत (21) और फरार की रामेश्वर के रूप में हुई है। दोनों बंथरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने दावा किया, रावत ने कबूल किया कि उसने और रामेश्वर ने पीड़िता को झूले पर ले जाने का झांसा दिया। लेकिन वे उसे अपनी बाइक पर एक सुनसान जगह ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *