Headlines

इटावा रेलवे स्टेशन से हुआ एनाउंस, ‘मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं’, लगाए गए उनके समर्थन में नारे

इटावा रेलवे स्टेशन से हुआ एनाउंस, 'मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं', लगाए गए उनके समर्थन में नारे

सपा नेता डिंपल यादव - India TV Hindi

Image Source : FILE
सपा नेता डिंपल यादव

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है। मतदान 5 दिसंबर को होगा और 8 दिसंबर को मतगणना के बाद परिणाम घोषित होंगे। यहां से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव सांसद थे, जिनके निधन के बाद उपचुनाव कराया जा रहा है। समाजवादी पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव उम्मीदवार हैं तो भारतीय जनता पार्टी ने रघुराज सिंह शाक्य मैदान में हैं। 

दोनों पार्टियां और उनके नेता अपने उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। राजनीतिक तापमान अपने चरम पर है। इसी क्रम में पड़ोसी जिले इटावा के रेलवे स्टेशन पर कुछ ऐसा हो गया कि हर कोई अचम्भे में पड़ गया। 

शनिवार रात की है घटना 

इटावा रेलवे जंक्शन के पूछताछ केंद्र पर लगे माइक से शनिवार रात लगभग 11 बजे डिंपल यादव जिंदाबाद के लगाए जाने लगे। इसके साथ ही वहीं से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को वोट देने की अपील भी की गई। माइक पर कहा जाने लगा कि मैनपुरी के उपचुनाव में डिंपल भाभी को चुनाव जिताएं। इससे स्टेशन पर मौजूद हर कोई अचरज में पड़ गया।

मामले को फैलते देर नहीं लगी। मामला संज्ञान में आने के बाद रेलवे अधिकारी जांच में जुट गए हैं। वहीं जीआरपी भी अपने स्तर से पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं लगाया जा सका है कि किसने इस तरह की हरकत की है।

बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी 

वहीं इस मामले में बीजेपी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि, सपाई बौखलाए हुए हैं। यह घटना उनकी हार का प्रदर्शित करती है। इस मामले में तथ्य जुटाए जा रहे हैं और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *