Headlines

जम्मू-कश्मीर की जनता चाहती है बदलाव, पूरे बहुमत से BJP बनाएगी सरकार- तरुण चुग

जम्मू-कश्मीर की जनता चाहती है बदलाव, पूरे बहुमत से BJP बनाएगी सरकार- तरुण चुग

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग - India TV Hindi

Image Source : FILE
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख के प्रभारी तरुण चुग ने जम्मू कश्मीर में पार्टी संगठन और कैडर के लगातार मजबूत होने की बात कहते हुए पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है। तरुण चुग ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के समय से ही जम्मू-कश्मीर में हमारे पास एक मजबूत संगठन है और पिछले 70 सालों के दौरान राज्य की जनता तीन राजनीतिक परिवारों के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और धोखेबाज सरकारों से त्रस्त हो चुकी है और राज्य में राजनीतिक बदलाव चाहती है।

‘जनता में विश्वास का वातावरण बना है’

उन्होंने कहा कि धारा 370 और 35 ए के हटने के बाद जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर में विकास को गति देने और विश्वास का वातावरण बनाने का काम किया है उसकी वजह से यहां की जनता में विश्वास का वातावरण बना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सामाजिक और राजनीतिक विषयों को लेकर परमानेंट काम करने वाला राजनीतिक दल है। पार्टी सिर्फ चुनाव के समय ही काम नहीं करती है बल्कि हमेशा सक्रिय रहती है और इसलिए हम हर समय चुनाव के लिए तैयार रहते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग

Image Source : FILE

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग

तरुण चुग ने दावा किया कि कश्मीर घाटी में भी भाजपा का मजबूत संगठन है। पार्टी वहां मजबूती से खड़ी है। घाटी में भाजपा के डीडीसी मेंबर चुनाव जीतें हैं, पंचायत में भी जनता ने भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाया है। उन्होंने भाजपा के अपने कैडर के मजबूती के साथ आगे बढ़ने, संगठन के मजबूत होने और भाजपा के लगातार बढ़ रहे जनाधार एवं लोकप्रियता का दावा करते हुए कहा कि हाल के दिनों में कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और पैंथर्स पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के विस्तार की यह प्रक्रिया पूरे देश के साथ-साथ जम्मू कश्मीर में भी लगातार चल रही है और आगे भी जारी रहेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *