टीम से बाहर होने के बाद भी संजू सैमसन ने जीता दिल, Video देख आप भी कहेंगे 'वाह संजू वाह'

संजू सैमसन- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
संजू सैमसन

Sanju Samson: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में संजू सैमसन को भले ही टीम में जगह ना मिली हो लेकिन उसके बाद भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। हालांकि, इस मैच में संजू को नहीं खिलाने पर सोशल मीडिया पर फैंस ने कई रिएक्शन जरूर दिए। इस भारी गुस्से के बीच सैमसन ने टीम से बाहर रहते हुए भी मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसने सिर्फ उनके ही नहीं सभी फैंस के दिल को जरूर जीत लिया होगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे संजू…

दरअसल हैमिल्टन के सेडन पार्क पर बारिश के कारण मुकाबले में कई बार रुकावट आई। इसी बीच ग्राउंड स्टाफ को लगातार तेज हवा और बारिश के कारण कवर्स लाना और ले जाना पड़ रहा था। मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे कि तभी बारिश आ गई और ग्राउंड स्टाफ कवर्स लेकर दौड़ने लगे। तभी एकदम हवा काफी तेज हुई और कवर्स बेकाबू होने लगे। फिर अचानक संजू सैमसन आते हैं और एक साइड से कवर को पकड़ते हैं और ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हैं।

संजू सैमसन के इस कदम से सोशल मीडिया पर एक बार फिर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और उनकी फ्रेंचाइजी ने अपने कैप्टन के इस दिल जीतने वाले वाकिये का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर सभी ने संजू के इस कदम की सराहना करते हुए कमेंट किए। वहीं यहां पर भी कई लोगों ने उनको टीम में नहीं खिलाने का मुद्दा उठाया और बीसीसीआई को घेरा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

संजू सैमसन को लगातार किया जा रहा नजरअंदाज

संजू सैमसन को पिछले कुछ समय से लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने 2014 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था लेकिन अभी तक वह सिर्फ 16 टी20 इंटरनेशनल और 11 वनडे खेल पाए हैं। वहीं जिन खिलाड़ियों का डेब्यू उनके बाद हुआ वे लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम का हिस्सा हैं और यहां तक कि कुछ उपकप्तान भी हैं। सैमसन का साल 2022 में वनडे और टी20 दोनों में रिकॉर्ड शानदार रहा है। इस साल वनडे में उनका औसत 66 का और टी20 में 40 से अधिक का औसत रहा है। लेकिन फिर भी शायद वह टीम मैनेजमेंट का भरोसा नहीं जीत पा रहे हैं। वहीं ऋषभ पंत को लगातार व्हाइट बॉल क्रिकेट में एक के बाद एक कई मौके दिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *