Ram Kapoor Adds Ferrari Rs 3.5 crore to his Car Collection | बड़े अच्छे लगते हैं टीवी सीरीज एक्टर ने खरीदी नई फेरारी कार, कीमत 3.5 करोड़ रुपये

Off Beat

oi-Ashish Kushwaha

बॉलीवुड अभिनेता राम कपूर ने हाल ही में नई फेरारी पोर्टोफिनो एम सुपरकार खरीदी है। इसकी कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम है।

‘कसम से’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे फेम टेलीविजन अभिनेता राम कपूर की यह पहली स्पोर्ट कार नहीं है। उनके गैरेज में पहले से ही पोर्श 911 कैरेरा एस, मर्सिडीज-एएमजी जी 63, साथ ही बीएमडब्ल्यू एक्स5 जैसी कारें मौजूद हैं।

राम कपूर

अभिनेता को अपनी नई फेरारी पोर्टोफिनो एम स्पोर्ट्स कार के बगल में देखा जा सकता है। बता दें कि इसमें M का मतलब मोडिफिकाटा है। पोर्टोफिनो एम में कुओयो अल्केन्टारा इंटीरियर है। फेरारी पोर्टोफिनो में 3.9-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन मिलता है जो एम वेरिएंट पर 620 पीएस की पावर प्रदान करता है। इंजन को 8-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फेरारी का दावा है कि पोर्टोफिनो एम महज 3.45 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। फेरारी पोर्टोफिनो एम को रेगुलर वर्जन की तुलना में बाहर से थोड़ा नया रूप दिया गया है। अधिक आक्रामक और स्पोर्टी दिखने के लिए बम्पर को फिर से डिजाइन किया गया है।

यह एक ग्रैंड टूरिंग स्पोर्ट्स कार है जिसमें कई नए हैं और इसमें दिलचस्प फीचर्स भी हैं। फेरारी फुल फाइव-पोजीशन मैनेटिनो डायल भी पेश कर रहा है। यह कुछ ऐसा है जो आम तौर पर ज्यादा महंगे मॉडल में देखा जाता है। तीन-मोड वर्जन में नियमित पोर्टोफिनो को बदल दिया गया है। इसके अलावा कार में ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) फीचर्स भी मिलता है।

एक लक्जरी ब्रांड के रूप में, फेरारी न केवल भारत में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हस्तियों की सबसे ज्यादा पसंदीदा कारों में से एक है। ये कार बैलिस्टिक प्रदर्शन के अलावा शानदार स्पीड के लिए जानी जाती है। राम कपूर का नया आकर्षक रेड पोर्टोफिनो एम निश्चित रूप से हर बार मुंबई की सड़कों पर दर्जनों लोगों को आकर्षित करेगा।

Most Read Articles

English summary

Actor ram kapoor buys ferrari portofino m worth rs 3 5 crore

Story first published: Monday, November 28, 2022, 13:04 [IST]





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *