VIDEO: नहीं देखा होगा हार्दिक और धोनी का इतना शानदार डांस, बादशाह के रैप पर दोनों ने बांधा समा

MS Dhoni Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
MS Dhoni Hardik Pandya

भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी रिटायरमेंट के बाद से ही सिर्फ आईपीएल में ही नजर आते है। इसके अलावा माही अपना सारा वक्त परिवार के साथ ही बिताते हैं। हाल ही में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी के साथ हार्दिक पांड्या और भी कई खिलाड़ी मौजूद हैं। इस वीडियो में ये सभी खिलाड़ी किसी की बर्थडे पार्टी में जमकर डांस कर रहे थे।

धोनी का वीडियो हुआ वायरल

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुबई में एक जन्मदिन की पार्टी में अपनी पत्नी साक्षी, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, रैपर बादशाह और अन्य के साथ मस्ती करते नजर आए। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, हार्दिक और धोनी रैपर के प्रसिद्ध गाने में से एक पर बादशाह के साथ एक घेरे में खड़े होकर पैर हिलाते हुए देखे गए।

दमदार रैप पर किया डांस

अपने डांस कौशल का प्रदर्शन करने के अलावा, अनुभवी क्रिकेटर को वीडियो में गाते हुए भी देखा गया, क्योंकि रैपर गाते समय रुक जाते हैं। बादशाह अपने सामान्य लंबे काले जैकेट वाले लुक में थे, जबकि हार्दिक रेशमी शर्ट और पतलून में थे और धोनी काले रंग के सूट में धनुष टाई के साथ नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड पर टी20ई श्रृंखला जीत के लिए भारतीय टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व करने के बाद, हार्दिक को मौजूदा एकदिवसीय मैचों के लिए ब्रेक दिया गया है। शिखर धवन 50 ओवर की सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

दूसरी ओर, 41 वर्षीय धोनी ने खुद को गोल्फ सत्रों में शामिल किया था, स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट खेले, अपनी फैंसी बाइक और कारों की सवारी की। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है और आईपीएल 2023 में भी धोनी टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *