IND vs NZ LIVE STREAMING: सीरीज बचाने उतरेगी धवन सेना, बिना टीवी के फ्री में कब और कैसे देखें तीसरा मैच लाइव

India vs new zealand, ind vs nz- India TV Hindi


भारत बनाम न्यूजीलैंड

IND vs NZ LIVE STREAMING: भारत का न्यूजीलैंड दौरा अब समाप्ति के करीब पहुंच चुका है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया शिखर धवन की अगुआई में वनडे सीरीज को बराबरी के साथ खत्म करने की कोशिश करेगी। भारतीय टीम फिलहाल तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड से 1-0 से पीछे है और अब उसके पास सीरीज बचाने और इसे बराबरी पर खत्म करने का एक आखिरी मौका है और वह इसे गंवाना नहीं चाहेगी।

बात करें सीरीज की तो पहले मैच में न्यूजीलैंड ने टॉम लैथम के शतक और केन विलियमसन के 90 रन से अधिक की पारी की बदौलत भारत को 7 विकेट से हराया था, जबकि दूसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया और उसे रद्द करना पड़ा। लेकिन टीम इंडिया अब दौरे को जीत के साथ खत्म करने की पूरी कोशिश करेगी, ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं कि आप इस पूरे मैच का लुत्फ आसानी से कैसे उठा सकते हैं।

कब खेला जाएगा तीसरा वनडे?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला 30 नवंबर (बुधवार) को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा मैच?

दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से होगा और इसके लिए टॉस का सिक्का आधे घंटे पहले यानी 6:30 बजे उछाला जाएगा।

कहां खेला जाएगा तीसरा और आखिरी वनडे?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला तीसरा और आखिरी मैच क्राइस्टचर्च के हैग्ले ओवल में होगा।

कैसे और कहां देख सकते हैं लाइव मैच?

इस सीरीज के प्रसारण का अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो के पास है जिसके लिए आपके पास पेड सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। इसके लिए फैंस को पैसे भी खर्च करने पड़ेंगे और अमेजन के इस ओटीटी ऐप के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा। लेकिन इसके साथ ही मैच का लुत्फ उठाने के कई और भी तरीके हैं। टीवी माध्यम से इसे डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है। जबकि मोबाईल पर फ्री में जियो टीवी ऐप पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर क्लिक कर इसका आनंद उठाया जा सकता है।

कहां पढ़ें मैच से जुड़ी जानकारियां

मैच से जुड़े आंकड़े, खबरें और हर तरह की ताजा अपडेट पढ़ने के लिए आप इंडिया टीवी की वेबसाइट पर आ सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर और उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), माइकल ब्रेसवेल, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, फिन एलन, डेवोन कॉनवे, टॉम लाथम, ग्लेन फिलिप्स, लॉकी फग्र्युसन, मैट हेनरी, एडम मिल्ने और टिम साउदी।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *