Qualcomm के पावरफुल प्रोसेसर के साथ एंट्री लेगी Redmi K60 फ्लैगशिप सीरीज, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

Redmi K60 फ्लैगशिप सीरीज दिसंबर में पेश की जा सकती है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल डेट कंफर्म नहीं हुई है। हालांकि अभी तक ऑफिशियल कंफर्मेशन का इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि आगामी प्रीमियम सीरीज में 3 मॉडल स्टैंडर्ड Redmi K60, हाई एंड Redmi K60 Pro और Redmi K60E शामिल होंगे। ऐसी जानकारी है कि छोटे मॉडल में प्रो फोन के मुकाबले में बेहतर चिपसेट मिल सकती है। आइए इस आगामी सीरीज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Kacper Skrzypek ने अपने हाल ही में किए गए ट्वीट में आगामी Redmi K60 सीरीज के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की हैं। उनका कहना है कि लाइनअप में Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60E मॉडल शामिल होंगे। लीक के मुताबिक, स्टैंडर्ड मॉडल का कोडनेम “Socrates” है, जो कि Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करेगा।

इसके अलावा, Skrzypek का कहना है कि प्रो मॉडल (कोडनेम “मोंड्रियन”) में Snapdragon 8+ Gen 1 Soc मिलेगा। यह अजीब है क्योंकि हाई-एंड मॉडल में आमतौर पर बेहतर चिपसेट मिलता है। Redmi K60E को कंपनी Redmi K60 Extreme कह सकती है। यह फोन MediaTek चिपसेट से लैस है जोकि Dimensity 8200 या Dimensity 9200 हो सकता है। हैंडसेट का कोडनेम “Rembrandt” है।

हाल ही में तीन फोन की 3C लिस्टिंग में उनमें से सिर्फ एक का पता चला है। ऐसी उम्मीद है कि प्रो मॉडल 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्टन करेगा। बाकी दो फोन में 67W फास्ट चार्जिंग होगी। लिस्टिंग से साफ होता है कि Redmi K60 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने वाली है। आपको बता दें कि नए Redmi स्मार्टफोन दिसंबर में चीन में लॉन्च हो सकते हैं। फोन के ग्लोबल मार्केट में आने की भी उम्मीद है। वर्तमान में कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है।





Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *