Headlines

Indian idol 13 contestant rupam bharnariya eliminated due to lack of votes check the latest update

Indian Idol 13 : इस प्रतियोगी को मिले सबसे कम वोट, शो में खत्‍म हुआ सफर

Indian Idol 13 :  इंडियन आइडल 13 में अपनी आवाज से प्रभावित करने वालीं एक कंटेस्टेंट बाहर हो गई हैं। इंडियल आइडल शो इन दिनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में सभी प्रतियोगी अपनी आवाज, गीतों से जजों और ऑडियंस का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में शो में निर्माता-निर्देशक सुभाष घई भी आए थे। सभी ने उनकी फिल्मों के गाने गाए, जिससे सुभाष घई काफी प्रभावित दिखाई दिए। हालांकि इस रविवार एक कंटेस्टेंट का सफर इस शो से खत्म हो गया।

रुपम भरनारिया का सफर खत्म

शो में मौजूद सभी 12 कंटेस्टेंट ने दमदार परफॉरमेंस दी। सभी ने शो के जजों हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी को अपना आवाज से हैरान कर दिया। शो में आए गेस्ट सुभाष घई ने भी उनकी आवाज की खूब तारीफ की। लेकिन 12 कंटेस्टेंट में से एक रुपम भरनारिया का सफर कल इस शो से खत्म हो गया। रुपम को सबसे कम वोट मिलने के कारण शो छोड़कर जाना पड़ा।

शो को मिले 11 टॉप कंटेस्टेंट

बीते एपिसोड में अनुष्का पात्रा, रुपम भरनारिया और चिराग कोतवाल बॉटम 3 में शामिल थे। लेकिन रुपम को सबसे कम वोट मिले। इस कारण उन्हें शो से घर जाना पड़ा। अब इस शो में कुल 11 कंटेस्टेंट रह गए हैं। इनमें नवदीव वडाली, शिवम सिंह, ऋषि सिंह, विनीत सिंह, चिराग कोतवाल, सेंजुती दास, अनुप्का पात्रा, देवोष्मिता रॉय, काप्या लिमये, सोनाक्षी और बिदिप्ता चक्रवर्ती के नाम शामिल हैं।

सुभाष घई ने सुनाए किस्से

इंडियन आइडल 13 के सेट पर आए निर्माता-न‍िर्देशक सुभाष घई ने जजों और कंटेस्टेंट के साथ अपनी फिल्मों से जुड़े कई इंटेस्टिंग किस्से बताए। साथ ही उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि उनकी प्रोडक्शन हाउस मुक्ता का नाम उनकी पत्नी के नाम पर रखा गया है। उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने के अनुभवों को भी शेयर किया।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *