64MP कैमरा, 5100mAh बैटरी के साथ Tecno Phantom X2 होगा लॉन्च, सबसे पहले जानें सबकुछ

Tecno दुबई में 7 दिसंबर को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने के लिए तैयार है। जैसा कि नाम से ही साफ होता है कि फोन Tecno Phantom X स्मार्टफोन का अपग्रेड होगा। अब फोन के ऑफिशियल होने से कुछ दिन पहले कंपनी ने कुछ टीजर फोटो शेयर किए हैं, जिसमें कुछ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स को जारी किया है।

Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। यह भी कंफर्म किया गया है कि फोन में कैमरा मॉड्यूल के लिए 2.5 बड़े एंगल वाला हाइब्रिड स्टेबलाइजेशन होगा, जिसे कंपनी इंडस्ट्री में पहली बार पेश कर रही है।

यह खुलासा हुआ है कि फोन बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी की पेशकश करेगा। लेकिन उस दावे के पीछे का कारण पता नहीं है। इसके अलावा कंपनी ने 4K ईगल आई लेंस टेक्नोलॉजी के बारे में टीज किया है। हम लॉन्च इवेंट में इसके बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं। TechArena24 के जरिए फोन का डिजाइन भी लीक हुआ है।

लीक और रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन में 6.8 इंच की फुल HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED टचस्क्रीन दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट को सपोर्ट करती है। बताया जाता है कि इसमें 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसे अल्ट्रावाइड लेंस और मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा जाएगा। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का स्नैपर दिया गया है।

बैटरी की बात की जाए तो इसमें 5,100mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो कि फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट करेगी। लेकिन सटीक रेटिंग अभी तक पता नहीं हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चल रहा है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *