Headlines

IND vs NZ 3rd ODI Dream 11 Prediction: क्या संजू को मिलेगा मौका, जानें किन खिलाड़ियों के साथ बनाए अपनी Fantasy Team

IND vs NZ 3rd ODI Dream 11 Prediction: क्या संजू को मिलेगा मौका, जानें किन खिलाड़ियों के साथ बनाए अपनी Fantasy Team

IND vs NZ, India vs New Zealand 3rd ODI, Dream 11, Shikhar Dhawan, Kane Williamson- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV, BCCI
भारत बनाम न्यूजीलैंड की Dream 11 टीम

IND vs NZ 3rd ODI Dream 11 Prediction: भारत और न्यूजीलैंड के बीज तीन मैचों की सीरीज का अंतिम वनडे मुकाबला बुधवार को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। तीन मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम 1-0 से आगे है। भारत के लिए सीरीज को ड्रॉ करवाने के लिए यह मैच जीतना होगा। वहीं न्यूजीलैंड की टीम में इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। सीरीज का दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब यह सीरीज या तो ड्रॉ हो सकती है या न्यूजीलैंड के नाम हो सकती है। भारत ने दूसरे वनडे में संजू सैमसन को ड्रॉप कर दिया था। लेकिन उम्मीद है कि तीसरे वनडे में संजू प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे। दोनों टीमों में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में अपनी ड्रीम 11 टीम बनाने से पहले इन बातों का ध्यान रखें। आइए भारत और न्यूजीलैंड के मैच से पहले नजर डालें एक परफेक्ट ड्रीम 11 टीम पर।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टीम की परफेक्ट ड्रीम 11 टीम

  • बल्लेबाज: शुभमन गिल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), केन विलियमसन
  • विकेट कीपर: डेवोन कॉनवे
  • ऑलराउंडर: मिचल सेंटनर, दीपक हुड्डा, वाशिगटन सुंदर (उपकप्तान)
  • गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, मैट हैनरी, युजवेंद्र चहल 

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप सूर्यकुमार यादव को कप्तान और वाशिगटन सुंदर को उपकप्तान बना सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित Playing 11

भारत: शिखर धवन (c), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सेमसन (wk), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे, फिन एलन, केन विलियमसन (c), ग्लेन फिलिप्स, टॉम लैथम (wk), जिमी नीशम, मिचल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, टिम साउथी और लॉकी फर्ग्यूसन।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *