4GB रैम और 16MP कैमरा वाला यह स्मार्टफोन आपकी हथेली से भी छोटा है, इस कीमत में हुआ लॉन्च

Unihertz Jelly 2E, एक ऐसा मिनी फोन, जो आपकी हथेली से भी छोटा है, और एक स्मार्टफोन होना का पूरा फर्ज निभाता है, जैसे कई तरह के ऐप्स चलाने के साथ-साथ मोबाइल गेम्स को सपोर्ट करना। इसके लिए कंपनी ने इस मिनी फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया है और यह 4GB रैम व 64GB स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 2,000mAh की छोटी बैटरी दी है, लेकिन इसके साइज को देखा जाए, तो यह बैटरी पूरा दिन सिंगल चार्ज के साथ निकालने के लिए काफी प्रतीत होती है।

Unihertz Jelly 2E को चीन में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है और इसकी कीमत 1,099 चीनी युआन (करीब 12,500 रुपये) है। इस कीमत पर 4GB रैम और 64GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन मिलता है। जेली 2ई लिमिटेड यूनिट्स में उपलब्ध होगा, लेकिन कंपनी ने सटीक संख्या के बारे में जानकारी नहीं दी है। भारत में इसकी उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन Unihertz ने अभी तक देश में अपना कोई प्रोडक्ट पेश नहीं किया है, तो ऐसे में Jelly 2E का भारत में आना मुश्किल है।
 

फोन की खासियतों की बात करें, तो Unihertz Jelly 2E बेहद कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन है, जिसमें 3-इंच का डिस्प्ले (354×480 पिक्सल) मिलता है। फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 2000mAh क्षमता की बैटरी शामिल है। Jelly 2E एक 4G LTE फोन है और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। इसमें Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स मिलता है।

सुपर-कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन में डुअल कार्ड स्लॉट हैं और माइक्रोएसडी के जरिए इसमें स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। इसमें 3.5 mm हेडफोन जैक भी मिलता है। कंपनी के पोर्टफोलियो में एक Jelly 2 स्मार्टफोन भी है, जो 2E के समान कॉम्पैक्ट है, लेकिन नया स्मार्टफोन ज्यादा पावरफुल है।



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *