इस शख्स ने पालतू कुत्ते के साथ मोटरसाइकिल से किया दिल्ली से लद्दाख का टूर, देखें वायरल वीडियो

अपने पालतू जानवर के साथ लंबा सफर करने का मन सभी लोगों का करता होगा, लेकिन दुनिया की सबसे ऊंची मोटरेबल रोड पर अपने कुत्ते के साथ जाने का विचार शायद ही किसी के दिमाग में आया हो। इतना ही नहीं, यदि कोई बोले की आपको अपने पालतू कुत्ते के साथ मोटरसाइकिल में लंबी यात्रा करनी है, तो आप सोचने में एक सेकंड गंवाए मना कर देंगे। लेकिन ऐसा एक भारतीय ने किया है, जो अपने पालतू कुत्ते के साथ लद्दाख में दुनिया की सबसे ऊंची मोटरेबल सड़क की यात्रा कर रहा है। 

Chow Sureng Rajkonwar नाम के एक शख्स ने one_crazy_guy नाम से अपने Instagram अकाउंट पर कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, जो अब जमकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, चाउ और उनका पालतू कुत्ता बेला (Bella) एक साथ एक मोटरसाइकिल पर लद्दाख की वादियों का मजा ले रहे हैं। उन्होंने एक साथ दुनिया की सबसे ऊंची मोटरेबल रोड की यात्रा भी की।
 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “45 सेकेंड में हमारी जांस्कर और लद्दाख की कहानी।” कई क्लिप्स से बना यह वीडियो चाउ के साथ शुरू होता है, जिसमें कहा गया है कि दिल्ली से लद्दाख तक एक कुत्ते के साथ सवारी करना एक आसान निर्णय नहीं था, क्योंकि इसमें बेला के लिए एक अनुकूलित सीट बनवाना था, उसे यात्रा के लिए ट्रेनिंग देनी थी और उसका सामान पैक करना था। 

वीडियो में चाउ और बेला मोटरसाइकिल में बर्फ से ढकी हिमालय की चोटियों पर सवारी करते हुए देखे जा सकते हैं। इन्होंने जांस्कर और लद्दाख सर्किट को पूरा किया, जहां इन्होंने नदियों को भी पार किया। इस दौरान बेला पीछे स्पेशल तौर पर बनाई अपनी सीट पर आराम से बैठी दिखाई दे रही थी। अंत में, दोनों ने दुनिया की सबसे ऊंची मोटरबेल उमलिंग ला पर भारतीय ध्वज के साथ तस्वीरें ली। रास्ते में उन दोनों के साथ कई लोगों ने तस्वीरें खिंचवाई।

16 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखते समय तक 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो को 2.4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स भी मिल चुके हैं।



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *