Headlines

IND vs NZ: सैमसन के साथ तीसरे वनडे में भी हुई नाइंसाफी, ट्विटर पर फैंस के गुस्से ने पार की सारी हदें

IND vs NZ: सैमसन के साथ तीसरे वनडे में भी हुई नाइंसाफी, ट्विटर पर फैंस के गुस्से ने पार की सारी हदें

Sanju Samson- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Sanju Samson

IND vs NZ, Sanju Samson: टीम इंडिया आज तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने है। इस मैच में टॉस जीता न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने और टीम इंडिया को मिला पहले बल्लेबाजी करने का फैसला। टॉस के वक्त जब कप्तान शिखर धवन ने मैदान पर उतर रही प्लेइंग 11 के बारे में बात की तो, सभी को एक बार फिर हैरान कर दिया। लगातार हो रहे विवादों और सवालों के बाद भी प्लेइंग 11 में एक बार फिर संजू सैमसन का नाम नहीं था। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस खिलाड़ी का नाम लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

संजू को फिर किया गया बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद संजू सैमसन को टीम से दूसरे मैच में ड्रॉप कर दिया गया। उनकी जगह टीम में एंट्री हुई दीपक हुड्डा की। हुड्डा टीम को बल्लेबाजी के साथ-साथ एक गेंदबाजी ऑप्शन भी देते हैं। उन्हें टीम में शामिल करते वक्त मैनेजमेंट वनडे क्रिकेट में सैमसन के शानदार रिकॉर्ड को भी भूल गया। जुलाई के बाद से वनडे क्रिकेट में सैमसन ने 8 पारियों में 82.66 के शानदार औसत और 107.35 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट के साथ कुल 248 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। लेकिन उन्हें एक बार फिर से इग्नोर किया गया।

सैमसन के साथ ही ऐसा क्यों?

सैमसन को सिर्फ इन दो मैचों से ही नहीं, बल्कि आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए भी टीम में जगह नहीं दी गई है। जहां गई युवा खिलाड़ियों को इस दौरे पर आजमाया जाएगा, वहीं सैमसन को एक बार फिर सेलेक्टर्स ने ऐसे ही जाने दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर बवाल मचना तो तय था। सैमसन के फैंस जमकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। सैमसन के सपोर्ट में कई हैशटैग लगातार ट्विटर पर देखने को मिल रहे हैं।

1-0 से पीछे है टीम इंडिया

गौरतलब है कि ऑकलैंड में खेले गए पहले वनडे में भारत को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। टीम इंडिया 300 से ऊपर का स्कोर बनाकर भी वो मुकाबला हार गई थी। बल्लेबाजी में शिखर धवन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली थीं। लेकिन गेंदबाजी में उमरान मलिक के अलावा कोई भी खास छाप नहीं छोड़ पाया था। दूसरा मैच बारिश के चलते पूरा हो ही नहीं पाया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *