Headlines

108MP कैमरा के साथ आएगा OnePlus Nord CE 3, लॉन्च से पहले हुआ डिजाइन और फीचर्स का खुलासा, जानें सबकुछ

108MP कैमरा के साथ आएगा OnePlus Nord CE 3, लॉन्च से पहले हुआ डिजाइन और फीचर्स का खुलासा, जानें सबकुछ

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus जल्द ही अपना नया नॉर्ड स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 लाने की तैयारी कर रही है। यह फोन मौजूदा स्मार्टफोन Nord CE 2 का अपग्रेड होगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं। OnLeaks ने बताया है कि OnePlus Nord CE 3 के रेंडर्स प्रोटोटाइप यूनिट पर बेस्ड हैं। यह फोन ग्लॉसी ब्लैक कलर में नजर आ रहा है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि यह स्मार्टफोन कैसा होने वाला है।\
 

OnePlus Nord CE 3 का डिजाइन

रेंडर्स के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 के डिजाइन में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। कर्व्ड ऐजस के बजाय फ्लेट साइड्स हैं। डिस्प्ले पर आते हैं तो इसमें सेल्फी कैमरा और स्लिम बैजेल्स के लिए साइड्स और टॉप पर सेंटर पंच होल कटआउट देखने को मिल रहा है। बाईं ओर वाल्युम बटन दिया गया है। वहीं पावर बटन और फिंगरप्रिंट सेंसर दाईं ओर दिया गया है। इस फोन के रियर में दो बड़े कैमरा मॉड्युल हैं, टॉप में बड़ा सिंगल कैमरा और नीचे दो लैंस हैं। कैमरा सेटअप के साइड में एक एलईडी फ्लैश है और बीच में वनप्लस का लोगो है। टॉप पर एक माइक्रोफोन है, वहीं नीचे स्पीकर ग्रिल, चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक माइक्रोफोन है।
 

OnePlus Nord CE 3 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो OnePlus Nord CE 3 के स्पेसिफिकेशंस को OnLeaks द्वारा लीक किया गया। इस फोन में 6.7 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। आगामी नॉर्ड फोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आएगा। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

OnePlus Nord CE 3 एंड्रॉयड 13 OS पर काम करेगा। जहां तक कैमरा की बात है तो इसमें 108MP का पहला कैमरा और 2MP का दो कैमरे होंगे। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
 

OnePlus Nord CE 3 की अनुमानित लॉन्च तारीख

फिलहाल OnePlus Nord CE 3 की लॉन्च तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मगर ऐसी उम्मीद है कि यह फोन 2023 की शुरुआत में दस्तक दे सकता है।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *