Headlines

छत्तीसगढ़ में श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात, गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर गोली मारी, आरोपी
गिरफ्तार..

रायपुर। दिल्ली में श्रद्धा मर्डर का दर्द लोग भूल ही नहीं पाए थे की अब इसी तरह का एक और हत्याकांड छत्तीसगढ़ में सामने आया है. यहां सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ले जाकर उड़ीसा में हत्या कर दी, और जंगल में युवती की बॉडी फेंक दी. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उड़ीसा पुलिस जल्द ही इसपर खुलासा कर सकती है. आखिर कैसे सनकी आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर दी.

सनकी ने अपनी प्रेमिका की कर दी हत्या
दरअसल तनू कुर्रे कोरबा जिले की रहने वाली है. वो रायपुर के एक प्राइवेट बैंक में काम करती थी. इसी बीच उसकी पहचान बालंगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई. दोनों के बीच की जान- पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन तनू को ये नहीं पता था सचिन उसकी हत्या कर देगा. 21 नवंबर को तनू का फोन बंद आने से परिजनों की उससे बातचित नहीं हुई. घबराए परिजन रायपुर पहुंचे और यहां के पंडरी थाने में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई.

परिजनों को दिखाया जिंदा होने का सबूत
खास बात ये है कि परिजनों के थाने में मिसिंग शिकायत के बाद भी सचिन तनू के परिजनों के संपर्क में रहा. वो लागातार परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि जल्द ही तनू और वो शादी करेंगे. इसका स्क्रीनशॉट भी परिजनों को दिखाया ताकि परिजनों को लगे कि तनू जिंदा है, लेकिन सचिन ने तनू की गोलीमार कर हत्या कर दी थी और बालंगीर के जंगल में पेट्रोल डाल कर तनू की बॉडी फेंक दी. ताकि पुलिस को उसकी पहचान न हो सके. इधर उड़ीसा पुलिस को तनू को बॉडी मिल गई और रायपुर पुलिस और उड़ीसा पुलिस के बीच संपर्क हुआ. फिर परिजनों ने बॉडी की पहचान कर ली.

रायपुर पुलिस ने किया खुलासा
रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने हत्या कांड पर न्यूज को बताया कि लड़का लड़की पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. कुछ दिन पहले लड़की परिजनों ने पंडरी थाने में मिसिंग की शिकायत की थी. पूछताछ में पता चला कि लड़का लड़की एक साथ उड़ीसा गए थे. लड़के ने घुमाने के बहाने लड़की की उड़ीसा में हत्या कर दी. लड़के से पूछताछ में पता चला है कि लड़की उसके अलावा किसी और को भी डेट कर रही थी. इसलिए उसने हत्या करने की बात कही है. उड़ीसा के बालंगीर में लड़की की बॉडी मिली है और आरोपी को उड़ीसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *