भारत में स्मार्टफोन के बाद अब मॉनिटर लॉन्च करेगी OnePlus, यहां देखें पूरी डिटेल्स

वनप्लस - India TV Hindi
Photo:FILE वनप्लस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्दी ही भारत में अपने दो नए पीसी मॉनिटर्स लॉन्च करने वाली है। ये नए मॉनिटर पढ़ाई लिखाई करने वाले छात्रों और गेमर्स को नया और बेहतर एक्सपीरियंस दे सकते हैं। इसे लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया है। हालांकि इनके फीचर और कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा कंपनी ने नहीं किया है।

OnePlus PC Monitor: चाइनीज स्मार्टफोन और कन्ज्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स मैनुफैक्चरार वनप्लस अब जल्दी ही मॉनिटर की मार्केट में कदम रखने वाली है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने दो नए PC मॉनिटर लॉन्च करने के संकेत दिए हैं। कंपनी 12 दिसंबर 2022 को अपने दोनों मॉनिटर लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी पुष्टि भी कर दी है। वनप्लस मॉनिटर X27 और E24 को कस्टमर वनप्लस इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकेंगे, जहां कंपनी अपने कस्टमर्स को दोनों में से एक मॉनिटर को जीतने के लिए लकी ड्रॉ भी आयोजित कर रही है।

 
कंपनी के ये दोनों मॉनिटर मिड-रेंज के होंगे। हालांकि इनके टेक्निकल स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में अभी बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। इनके बारे में अधिक जानकारी 02 दिसंबर, 05 दिसंबर और 08 दिसंबर को सामने आ सकती है।
 
हालांकि टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट्स का कहना है कि वनप्लस X27 एक प्रीमियम गेमिंग मॉनिटर हो सकता है, जिसमें 27 इंच की स्क्रीन होगी। इसका शानदार डिस्प्ले और परफॉर्मेंस गेमिंग सेशन, वर्क प्रोजेक्ट्स और ऑनलाइन स्टडी के लिए एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है। वहीं दूसरी ओर, E24 सीरीज एक मिड-रेंज कम्प्यूटर स्क्रीन होगी, जो पढ़ाई लिखाई करने वाले छात्रों और रेगुलर यूसेज में काम आएगी।
 
इसके अलावा, वनप्लस ने घोषणा की है कि कंपनी सैमसंग के चार साल के एंड्रॉयड OS अपडेट और पांच साल के सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर सपोर्ट की पेशकश के वादे को पूरा करेगी। हालांकि, साल 2023 में लॉन्च होने वाले कुछ प्रीमियम फोन ही लॉन्ग-टर्म सॉफ्टवेयर सपोर्ट पाने के योग्य होंगे। वनप्लस के मिड-रेंज वाले स्मार्टफोन को अधिकतम दो या तीन साल का सपोर्ट ही मिलेगा।

 

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *