Headlines

दुर्ग विधायक ने घुमाया जोर का बल्ला..क्रिकेट मैदान में लहूलुहान हुई लड़की, मुंह में लगे हैं 5 टांके.. इलाज जारी

दुर्ग विधायक अरुण वोरा को क्रिकेट खेलते हुए फोटो शूट करना काफी महंगा पड़ गया। विधायक ने बल्ले से इतना तेज शॉट मारा कि बॉल सीधे एक गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी। इससे उसका होंठ फट गया और वो लहूलुहान हो गई। बाद में विधायक उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज किया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची के मुंह में 5 टांके लगे हैं।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग के पद्मनाभपुर स्टेडियम में बुधवार को दुर्ग विश्वविद्यालय की क्रिकेट टीम का सलेक्शन होना था। इसके लिए सभी संबंधित महाविद्यालयों से महिला और पुरुष टीम का चयन किया जा रहा था। इस कार्यक्रम में दुर्ग विधायक अरुण वोरा को भी बुलाया गया था। विधायक वोरा ने कार्यक्रम के दौरान क्रिकेट खेलते हुए फोटो शूट कराने की इच्छा जताई।

वोरा समर्थकों ने गर्ल्स प्लेयर से बैट लेकर विधायक को दिया। इसके बाद एक दूसरी लड़की को बॉलिंग करने के लिए कहा गया। फील्डिंग के लिए गर्ल्स प्लेयर को विकेट से नजदीक खड़ा करवाया। बॉलर ने विधायक को सामने देखकर हल्की बॉल डाली। इससे विधायक इतने जोश में आ गए कि उन्होंने छक्का और चौका मारने की नीयत से बैट को हवा में भांजा। बॉल बैट से लगकर इतनी तेज गई की सामने खड़ी गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी। इससे गर्ल्स प्लेयर का होंठ फट गया और वो लहूलुहान होकर वहीं मैदान में गिर गई। बाद में लोग दौड़े और बच्ची को घायल हालत में जिला अस्पताल दुर्ग पहुंचाया गया।

बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे विधायक वोरा व मेयर धीरज बाकलीवाल

बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे विधायक वोरा व मेयर धीरज बाकलीवाल

विधायक ने खुद बच्ची को पहुंचाया जिला अस्पताल
बॉल लगने से गर्ल्स प्लेयर लहूलुहान हो गई। उसे देखते ही विधायक वोरा घबरा गए। मामला तूल न पकड़े इससे उन्होंने बच्ची को अपनी गाड़ी में बिठाया और उसे सीधे जिला अस्पताल लेकर गए। सूचना मिलते ही दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल पहले से ही वहां मौजूद थे और डेंटिस्ट डॉक्टर रेणुका बाकलीवाल से उसका इलाज करवाया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान बच्ची को 5 टांके लगे हैं। उसका काफी ब्लड बह गया। फिलहाल उसकी हालत सामान्य है और उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है।
बताई जा रही सामान्य दुर्घटना
इस बारे में कोई भी कुछ ठीक से नहीं बता रहा है। विधायक वोरा का कहना है कि ये एक सामान्य दुर्घटना है। बच्ची क्रिकेट खेल रही थी। क्रिकेट खेलने के दौरान बॉल दांत में लगी। इससे होंठ में चोट आई। इलाज करवाया गया है। अब वो ठीक है। वहीं कुछ लोग दबी जुबान में ये भी कह रहे हैं कि ये विधायक की गलती है। विधायक को बच्चियों के साथ क्रिकेट खलने जाने की क्या जरूरत थी। खेलते भी तो उतनी तेज बॉल मारने की क्या जरूरत थी।
लेदर या कार्क बॉल होती तो हो सकती थी बड़ी दुर्घटना
लोगों का कहना है कि विधायक ने जो बॉल मारी थी वो ड्यूज बॉल थी। यदि वो बॉल कार्क या लेदर की होती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। बच्ची को गंभीर चोट भी आ सकती थी। हलांकि यह भी कहा जा रहा है कि इसमें भी बच्ची को एक दो टांके लगाने पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *