50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Realme 10 देगा भारत में दस्तक, जानें अनुमानित कीमत और फीचर्स

Realme जल्द ही Realme 10 को भारत में लॉन्च करने वाली है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने भारत की वेबसाइट पर एक इवेंट पेज के जरिए Realme 10 सीरीज फोन के लॉन्च को टीज किया है। नवंबर में चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में रियलमी 10 पेश किया जा चुका है। यह MediaTek Helio G99 SoC पर बेस्ड फोन है। स्टोरेज के लिए इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कैमरा की बात करें इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। हालांकि कंपनी ने अभी तक लॉन्च की सटीक तारीख जारी नहीं है। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

Realme India ने एक ट्वीट के जरिए देश में Realme 10 के लॉन्च का ऐलान किया। पोस्ट में स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च तारीख नहीं जाहिर की है, लेकिन इसे ‘कमिंग सून’ टैग के साथ पेश किया गया है। Realme ने अपनी इंडियन वेबसाइट पर डिवाइस के लिए एक इवेंट पेज भी दिखाया है। इच्छुक ग्राहक लॉन्च के बारे में लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए वेबसाइट पर “नोटिफाई मी” बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
 

Realme 10 की अनुमानित कीमत और उपलब्धता

Realme 10 नवंबर में इंडोनेशिया समेत कुछ ग्लोबल मार्केट में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ $229 यानी कि लगभग 18,600 रुपये में पेश किया गया था। Realme 10 को क्लैश व्हाइट और रश ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पांच RAM और स्टोरेज वर्जन में जारी किया गया था।

हाल ही में एक लीक से पता चला था कि Realme 10 4G को भारत में 3 RAM और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन यानी कि 4GB RAM + 64GB, 4GB RAM + 128GB, और 8GB RAM + 256GB में उपलब्ध कराया जाएगा। बेस वेरिएंट की कीमत 15 हजार रुपये होने की उम्मीद है।
 

Realme 10 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Realme 10 में 6.4 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 90Hz है। प्रोसेसर की बात करें तो यह ऑक्टा कोर MediaTek Helio G99 SoC पर काम करता है। स्टोरेज के लिए इसमें 8GB RAM और वर्चुअल RAM फीचर दिया गया है। एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड रियलमी UI 3.0 पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो Realme 10 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W SuperVooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 





Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *