फ्लाइट पायलट ने पोएटिक अंदाज में किया अनाउंसमेंट, कहा- “न करें धूम्रपान वरना दंडनीय होगा अंजाम”, देखें वायरल वीडियो | Flight Announcement In Poetic Way Mohit Teotia

Off Beat

oi-Nitish Kumar

पायलट मोहित तेवतिया (Mohit Teotia) अपने अनोखे तरह के फ्लाइट अनाउंसमेंट (Poetic Announcement) के चलते पहले भी सुर्खियों में आ चुके हैं। अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक खास अंदाज में अनाउंसमेंट करते दिख रहे हैं।

उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह फ्लाइट के अंदर शायराना अंदाज में अनाउंसमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को स्पाइस जेट की केबिन क्रू मेंबर पलक शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तेवतिया यात्रियों के सामने अनाउंसमेंट करते हुए कहते हैं…नमस्कार, श्रीमति और श्रीमान, विमान कक्ष से आप सभी के लिए है पैगाम, आज की इस उड़ान के लिए स्पाईजेट ने भेजें हैं दो विद्वान…। इसके बाद उन्होंने कहा… फेफड़ों को आराम दें, और ना करें धूम्रपान, वरना दंडनीय हो सकता है अंजाम… इसी तरह शायराना अंदाज में उन्होंने अपना अनाउंसमेंट पूरा किया।

SpiceJet Pilot Poetic Announcement

इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रू मेंबर ने लिखा, “आज अद्भुत पोएटिक कप्तान के साथ उड़ान भरने का मौका मिला। वे एक महान व्यक्ति भी हैं!! कैप्टन, इसे शानदार बनाने के लिए धन्यवाद।”

वीडियो को शेयर करते हुए एक और यूजर ने लिखा कि दिल्ली से श्रीनगर के लिए उड़न भरने वाले इस फ्लाइट को पायलट ने शानदार बना दिया। उन्होंने पूरा अनाउंसमेंट हिंदी में किया। हो सकता है ये मार्केटिंग ट्रिक हो लेकिन जो भी है ये बहुत ही मनोरंजक है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 2.60 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

पिछले साल अगस्त में, इंडिगो एयरलाइंस के एक पायलट द्वारा अंग्रेजी और पंजाबी के मिश्रण में फ्लाइट अनाउंसमेंट करने का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा था। पूर्व भारतीय नौसेना के राजदीप सिंह ने बंगलौर से चंडीगढ़ की उड़ान के दौरान आकर्षक अंदाज में अनाउंसमेंट किया था।

Most Read Articles

English summary

Pilot mohit teotia flight announcement in poetic way video details





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *