बिलासपुर। कोटा स्थित पेट्रोल पंप में लूट की नीयत से पहुंचे बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी। लूट में असफल होने के बाद बाइक सवार युवक वहां से भाग निकले। युवकों ने अपने चेहरे को गमछे से बांध रखा था। एक युवक का चेहरा सीसीटीवी में कैद हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी का फुटेज लिया है। इसके आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

कोटा लोरमी रोड स्थित पुष्कर पेट्रोल पंप में मंगलवार की शाम बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। युवकों ने अपने चेहरे को गमछे से ढक रखा था। बाइक से उतरते ही युवक पेट्रोल पंप के आफिस की ओर गए। वहां पर युवकों ने कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर स्र्पयों की मांग करने लगे। पिस्टल और चाकू देखते यर कर्मचारी वहां से भागने लगे। इसी बीच एक युवक ने गोली चला दी। इसके बाद लुटेरे अपनी बाइक से बिलासपुर की ओर भागने लगे। कर्मचारियों ने पेट्रोल पंप मालिक नवल किशोर और संजय अग्रवाल को दी।

घटना की सूचना कोटा थाने में दी गई। लूट और गोली चलाने की सूचना मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई। इस पर एएसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा और अधिकारी मौके पर पहुुंच गए। वहीं, एसीसीयू की टीम को भी मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए गए। अधिकारियों ने मौके पर मौजूद कर्मचारियों से घटना के संबंध में जानकारी ली है। साथ ही सीसीटीवी के फुटेज लिए गए हैं। इसके आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *