8GB रैम, 6.6 इंच Full HD डिस्प्ले के साथ Samsung Galaxy A सीरीज के ये नए स्मार्टफोन 18 जनवरी को होंगे लॉन्च!

Samsung अपनी Galaxy A सीरीज में भारत में कई स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने जा रही है जिसके लिए कंपनी ने अधिकारिक पुष्टि कर दी है। हाल ही में Galaxy A14 5G को अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किया गया था। अब भारत में भी कंपनी इस सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को लेकर आ रही है। इसमें Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G के लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इन स्मार्टफोन्स का मॉनिकर साझा नहीं किया गया है। लेकिन इन स्मार्टफोन्स को हाल ही में गीकबेंच और ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया था। 

Samsung ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट लाइव की है जिसमें गैलेक्सी ए सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च को टीज किया गया है। यह लॉन्च 18 जनवरी के लिए निर्धारित किया गया है। जिसका समय दोपहर 12 बजे का होगा। डिवाइसेज के लिए कलर वेरिएंट्स का भी खुलासा कर दिया गया है जिसमें Awesome Black, Awesome Burgundy और Awesome Green कलर शामिल होंगे। फोन में 6.6 इंच फुलएचडी डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। 

कंपनी ने बैटरी के बारे में भी कुछ संकेत दिए हैं। जिसके मुताबिक फोन में 2 दिन तक बैक अप दे सकने वाली बैटरी देखने को मिलेगी। फोन में रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है जिसके साथ OIS सपोर्ट भी बताया गया है। फोन में 5जी प्रोसेसर होगा जिसके साथ 8 जीबी रैम देखने को मिल सकती है। इसके अलावा लॉक स्क्रीन पर्सनलाइजेशन, स्प्लिट स्क्रीन, क्विक शेयर और प्राइवेसी डैशबोर्ड जैसे फीचर्स भी इसमें देखने को मिल सकते हैं। 

कंपनी के हालिया लॉन्च Galaxy A14 5G की बात करें तो इस फोन  को 6.6 इंच डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें MediaTek Dimensity 700 SoC है जिसके साथ में 4 जीबी रैम दी गई है। इसके रियर में 50 मेगापिक्सल मेन लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए फोन 13 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। यह एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.0 पर रन करता है। फोन में 5000एमएएच बैटरी के साथ 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। इसकी मोटाई 9.1mm है और वजन 204g है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *