Headlines

Firefox Launches Urban Eco E-Bicycle | इस कंपनी ने लॉन्च की नई दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल, 90 किमी का देती है रेंज

Firefox Launches Urban Eco E-Bicycle | इस कंपनी ने लॉन्च की नई दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल, 90 किमी का देती है रेंज

Two Wheelers

oi-Ashish Kushwaha

साइकिल निर्माता कंपनी फायरफॉक्स (Firefox) ने भारतीय बाजार में ‘द फायरफॉक्स अर्बन इको’ ई-साइकिल लॉन्च करने की घोषणा की। अर्बन इको की कीमत 74,999 रुपये है और यह केवल ग्रे कलर में मिलेगी।

फायरफॉक्स का दावा है कि अर्बन इको भारत की पहली ऐप-बेस्ड ई-बाइक है और अर्बन इको एक भविष्य के लिए तैयार स्मार्ट बाइक है। यह जर्मन तकनीक पर आधारित बाइक है और डिजाइन CE, REACH और RoHS से प्रमाणित है।

Firefox

कंपनी ने यह भी कहा कि ई-साइकिल डिजाइन और फीचर्स, शहर-खास एर्गोनॉमिक्स और जोमेट्री में यूरोपीय स्टैंडर्ड के अनुरूप है और आती है। इसमें एर्गोनोमिक ग्रिप्स, हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक और सिंगल पावर बटन से लैस फ्लैट हैंडलबार हैं।

ई-साइकिल को फायरफॉक्स फिट (Firefox Fitt) ऐप से नियंत्रित किया जा सकता है। यूनिट Fitt ऐप पर गति, तय की गई दूरी, खर्च की गई कैलोरी और हृदय गति का ट्रैक रख सकते हैं और ई-साइकिल में 5-पेडल असिस्ट मोड का विकल्प भी है।

बैटरी की बात करें तो ई-साइकिल 10Ah बैटरी से चलती है और कंपनी का दावा है कि पेडीलेक (Pedelec) मोड 90 KM तक का माइलेज देती है, अर्बन इको 25km/hr की टॉप स्पीड देती है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 5 घंटे का समय लगता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए फायरफॉक्स बाइक्स के सीईओ श्रीराम सुंदरसन ने कहा, कि “ई-साइकिल्स शहरी गतिशीलता का भविष्य हैं और समग्र रूप से ईवी क्षेत्र भी क्रांति में सबसे आगे है। हमारा मानना ​​है कि यह एक बड़ी सेगमेंट है और हम देखते हैं कि एक अवसर है जो फूटने की प्रतीक्षा कर रहा है क्योंकि यूरोप में हम पहले ही क्रांति होते देख चुके हैं।

Firefox

अगले 2 से 3 सालों में, इलेक्ट्रिक स्पेस पर ध्यान देना है, और फायरफॉक्स में, हम आक्रामक रूप से इस सेगमेंट को बाजार में अपनी पावर के साथ बनाने और अंतरिक्ष को बाधित करने के लिए तैयार हैं।

Most Read Articles

English summary

Firefox launches urban eco electric bicycle range price features details

Story first published: Sunday, January 8, 2023, 7:20 [IST]





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *