अशनीर ग्रोवर ने खरीदी एमएस धोनी की ये लग्जरी एसयूवी, कहा- ‘वीआईपी नंबर से पहचान गया’ | Ashneer Grover Buys MS Dhoni’s Mercedes Benz GLS SUV

Off Beat

oi-Nitish Kumar

पेमेंट ऐप भारत-पे के पूर्व फाउंडर अशनीर ग्रोवर आजकल सुर्खियों में रहते हैं। वह टेलीविजन शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ से लाइम लाइट में आये, जहां वह एक जज के तौर पर शो में शामिल हुए थे। शार्क टैंक का हिस्सा बनने के बाद उनकी लोकप्रियता अगले स्तर पर चली गई और अब वह एक जाना-पहचाना चेहरा हैं।

अशनीर पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और उन्हें हाई-एंड लग्जरी कारों का शौक है। वैसे तो वे कई लग्जरी कारों के मालिक हैं, लेकिन हाल ही में खरीदी गई उनकी नई एसयूवी कुछ खास है। उन्हें हाल ही में मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी खरीदी है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह एसयूवी कभी पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चलाते थे।

Ashneer Grover

उन्होंने इसका खुलासा एक इंटरव्यू में खुद किया है। वीडियो में अशनीर कह रहे हैं कि उन्होंने झारखंड की मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी खरीदी थी। यह कार वीआईपी नंबर की थी जिसे डीलर ने उन्हें महेंद्र सिंह धोनी का बताकर बेचा था। उन्होंने बताया कि कार पर झारखंड का नंबर प्लेट लगा था और या एक फैंसी वीआईपी नंबर था।

उन्होंने बताया कि झारखंड में वह एक ही शख्स को जानते हैं जो वीआईपी नंबर रख सकता है और वह हैं महेंद्र सिंह धोनी। उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते कि यह कार धोनी की है या नहीं लेकिन उन्होंने डीलर की बात पर भरोसा करते हुए इसे खरीद लिया।

आपको बता दें कि अशनीर की मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी एक पुराने जनरेशन की कार है। यह 7-सीटर लग्जरी एसयूवी है जो पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आती है। जीएलएस के अलावा, अशनीर ग्रोवर के पास लक्जरी और स्पोर्ट्स कारों और एसयूवी का एक अच्छा संग्रह है। अशनीर के पास Mercedes-Maybach S650, Porsche Cayman, Audi A6, Hyundai Verna, Toyota Innova जैसी कारें भी हैं।

मर्सिडीज-बेंज जीएलएस के लेटेस्ट जनरेशन मॉडल की कीमत 1.40 करोड़ रुपये से शुरू होती है। यह दो वेरिएंट में आती है। इसके डीजल वेरिएंट की कीमत 1.41 करोड़ रुपये है। डीजल वेरिएंट में मर्सिडीज-बेंज जीएलएस का इंजन 500 बीएचपी की पॉवर और 700 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम दिया गया है। इसकी टॉप स्पीड 246 किमी प्रति घंटा है।

Most Read Articles

English summary

Ashneer grover buys mahendra singh dhonis mercedes benz gls suv





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *