Headlines

Ashneer Grover के स्टार्टअप में हो रही हायरिंग, कर्मचारियों को मिलेगी मर्सिडीज कार, नौकरी में ये होगी शर्त!

Shark Tank India के जज और BharatPe के फाउंडर Ashneer Grover और उनकी पत्नी के खिलाफ 88 करोड़ का मुकदमा दायर!
कैसा हो अगर आपको नौकरी के साथ कंपनी से एक मर्सिडीज कार भी मिल जाए! भारत पे (BharatPe) के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने कुछ ऐसा ही ऑफर दिया है। उन्होंने अपने नए स्टार्टअप की घोषणा की है जिसमें कई रोचक ऑफर इसमें काम करने वाले लोगों के लिए देने की बात कही गई है। उन्होंने अपने स्टार्टअप में निवेशकों को भी आमंत्रित किया है। साथ ही एक जबरदस्त ऑफर भी एम्प्लोयीज को दिया है जिसमें उनको एक मर्सिडीज कार भी दी जाएगी। लेकिन इसके लिए एक शर्त भी उन्होंने रखी है।

BharatPe के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने अपने नए स्टार्टअप थर्ड यूनिकॉर्न (Third Unicorn) की घोषणा की है। उन्होंने अपने लिंक्डिन अकाउंट पर इसके लिए एक हायरिंग भी निकाली है। इसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा है कि अगर कोई व्यक्ति उनके स्टार्टअप में लगातार पांच साल तक काम करता है तो उसे दुनिया की महंगी कारों में से एक मर्सिडीज कार भी दी जाएगी। उन्होंने पोस्ट में लिखा है (अनुवादित)- “चलिए 2023 में कुछ काम करते हैं! थर्ड यूनिकॉर्न में हम बिना शोर किए, शांति के साथ मार्केट हिला देने वाला बिजनेस खड़ा कर रहे हैं। तैयारी हो चुकी है, बिना किसी चकाचौंध। और हम इसे अलग तरीके से करने जा रहे हैं। बहुत अलग तरीके से।”

dc2o1n3o

इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में एक खास बात लिखी है। उन्होंने लिखा है- “अगर आप इस तोडू-फोड़ू चीज का हिस्सा बनना चाहते हैं तो यहां पर एक झलक आपको दिखा रहे हैं कि कि हम यह कैसे करने वाले हैं। क्या करने वाले हैं, ये एक बिलियन डॉलर का सवाल है।” यहां पर पोस्ट की स्लाइड्स में लिखा गया है कि स्टार्टअप को वेंचर कैपिटल से फंड नहीं किया जाएगा। इसमें कहा गया है कि स्टार्टअप में 50 लोगों की टीम होगी।

अशनीर ग्रोवर ने इस पोस्ट के साथ एक जबरदस्त ऑफर भी लिखा है। इसमें कहा गया है अगर कोई कर्मचारी कंपनी में 5 साल तक रहता है तो उसे एक मर्सिडीज दी जाएगी। अश्नीर ग्रोवर टीवी शो शार्क टैंक के जज भी रह चुके हैं। इस प्रोजेक्ट की घोषणा उन्होंने अपने 40वें जन्मदिन पर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *