कोरबा।छत्तीसगढ़ में देशी शराब पीने वाले सावधान हो जाएं। क्योंकि आपके भी बोतल में शराब की जगह जीव जंतु मिल सकते हैं। कोरबा जिले में देशी शराब में मेढक मिलने से शराब पीने के शौकीन सकते में आ गए। दो दोस्तों ने शराब की बोतल का फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।

देशी शराब की बोतल में निकला मेंढक
छत्तीसगढ़ में देशी शराब की बोतलों में पहले भी जीव जंतु मिलने की खबरें सामने आती थी। इस बार कोरबा जिले के हरदी बाजार कॉलेज चौक स्थित देशी शराब दुकान से खरीदे गए शराब में लेने गए बोतल के अंदर मरा हुआ मेंढक मिला है। इसके बाद युवक ने शराब वापस कर दिया, सेल्स मेन ने भी शिकायत पर दुसरा बोतल दे दिया, दो दोस्तों ने इसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है।

बोतल में मेंढक देखकर उड़े होश
दोनों दोस्त कोरबा के मनगांव के रहने वाले हैं। उन्होंने शराब पीने के लिए शराब तो खरीदी लेकिन बोतल में मरे हुए मेंढक को देख उनके होश उड़ गए, इसके बाद दोनों ने इसकी फोटो खींच ली, साथ ही वीडियो भी बना लिया और फिर या वीडियो वायरल हो गई। आपको बता दें कि कोरबा जिले में शराब की बोतल में कभी मरे हुए सांप, तो कभी मेंढक, पाउच मिलने का मामला लगातार सामने आता रहा है।

अब तक नहीं हुई कार्रवाई
छत्तीसगढ़ में शराब की सीलबंद बोतल से इस तरह जहरीले जीवों का मिलना उत्पादक कम्पनी पर कई सवाल खड़ा करता है। आबकारी अधिकारी जीएस पैकरा ने कहा कि इस तरह की शिकायत मिलने पर समय समय पर कार्रवाई के लिए कमिश्नर को पत्राचार किया जाता है। हालांकि अब तक कोई बड़ी कार्रवाई किसी कर्मचारी अधिकारी पर नहीं की गई है।

By Ashish Borkar

“l still believe that if your aim is to change the world, journalism is a more immediate short-term weapon.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *