Headlines

16GB रैम, 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा वाले OnePlus 11R 5G का प्राइस लॉन्च से पहले लीक!

16GB RAM, 50MP कैमरा वाले OnePlus 11R 5G की कीमत लॉन्च से पहले लीक
OnePlus 11R जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में पेश किया जा सकता है। फोन को कंपनी ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर सकती है, ऐसी संभावना जताई जा रही है। इस फोन को OnePlus 11 5G से कम पावरफुल हैंडसेट के रूप में लॉन्च किए जाने की बात सामने आ रही है। डिवाइस को BIS और चीन की CQC सर्टिफिकेश साइट्स पर भी देखा जा चुका है। अब इस फोन के प्राइस डिटेल्स भी लीक हो गए हैं। हम आपको बताते हैं कि इसे किस प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है।
OnePlus 11R के लॉन्च से पहले इसकी प्राइसिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इसके प्राइस को लेकर एक बड़ा संकेत दिया है। टिप्स्टर ने इसके रैम और स्टोरेज कंफिग्रेशन के बारे में भी जानकारी दी है। जिसके मुताबिक, इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला शुरुआती मॉडल देखने को मिल सकता है जिसकी कीमत 35 हजार रुपये से 40 हजार रुपये तक हो सकती है। दूसरा वेरिएंट 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है जिसकी कीमत 45 हजार रुपये के लगभग बताई गई है।

हाल ही में टिप्स्टर ने OnePlus Ace 2 के बारे में भी अपडेट दिया था। इसे कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। OnePlus 11R के बारे में टिप्स्टर का कहना है कि यह भारत में अप्रैल या मई के करीब लॉन्च किया जा सकता है। फोन पिछले कई हफ्तों से अफवाहों में है। इसके स्पेसिफिकेशंस को लेकर भी कई बार लीक्स सामने आ चुके हैं।

OnePlus 11R के संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच FHD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा, जिसके साथ Adreno GPU मिल सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB RAM और 512GB स्टोरेज मिलेगी। ऑपेरटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS के साथ आएगा।

फोन में 50MP का मेन कैमरा, 12MP का सेकंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा मिलेगा। वहीं OnePlus फोन के फ्रंट में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। चाइना 3C सर्टिफिकेशन के मुताबिक, OnePlus 11R में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 100W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। डिवाइस में IR ब्लास्टर, अलर्ट स्लाइडर और सिक्योरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *