Headlines

Itel A24 Pro हुआ 3020mAh बैटरी, 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Itel A24 Pro हुआ 3020mAh बैटरी, 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Itel ने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Itel A24 Pro को पेश किया है। यह एक कॉम्पैक्ट फोन है जिसमें चंकी बेजेल्स के साथ एक छोटी डिस्प्ले है। फोन के फ्रंट और रियर में कैमरा है। फोन 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। यहां हम आपको Itel के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Itel A24 Pro की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Itel A24 Pro की बांग्लादेश में कीमत BDT 5,990 यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 4,618 रुपये है। यह फोन सिर्फ ग्रीन कलर में आता है। उपलब्धता की बात की जाए तो इस फोन को अन्य मार्केट में उपलब्ध करवाया जाएगा या नहीं इसके बारें में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Itel A24 Pro स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात की जाए तो Itel A24 Pro में 5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 850 x 480 पिक्सल है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में कंपनी ने फेस अनलॉक बायोमैट्रिक्स फीचर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) दिया गया है। कैमरा की बात की जाए तो इस फोन में LED फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में 3,020mAh की बैटरी दी गई है जो कि माइक्रोएसबी पोर्ट से चार्ज हो सकती है। प्रोसेसर के लिए इस फोन में 1.4GHz Unisoc SC9832E क्वाड कोर चिपसेट दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। डाइमेंशन की बात करें तो इस फोन की लंबाई 145.4, चौड़ाई 73.9 और मोटाई 9.85mm है। आईटेल के फोन के रियर में पॉलीकार्बोनेट शेल ट्रेंडी डिजाइन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *