Headlines

108 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है Oppo Reno 8T, प्राइस का मिला संकेत

33W फास्ट चार्जिंग वाला Oppo Reno 8T लॉन्च से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर आया नजर, जानें सबकुछ
चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo जल्द अपनी Reno 8T सीरीज लॉन्च कर सकती हैं। इसमें Oppo Reno 8T 4G और Oppo Reno 8T 5G वेरिएंट शामिल होंगे। कंपनी की इंडोनेशिया में वेबसाइट पर इन स्मार्टफोन के लिए एक लैंडिंग पेज दिख रहा है। इन स्मार्टफोन्स के भारत में प्राइस का भी एक टिप्सटर ने खुलासा किया है। इसके अलावा इनके कुछ स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं। कंपनी ने चीन में पिछले वर्ष Oppo Reno 9 लॉन्च की थी।

Oppo Reno 8T के बारे में टिप्सटर Mukul Sharma (Twitter: @stufflistings) ने एक ट्वीट में बताया है कि इन स्मार्टफोन्स का प्राइस भारत में 27,000 रुपये से 29,000 रुपये के बीच हो सकता है। कंपनी के लैंडिंग पेज पर इसके 4G मॉडल को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर्स में दिखाया गया है। Oppo Reno 8T 5G में मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट के साथ Oppo Glow डिजाइन हो सकता है, जबकि सनसेट ऑरेंज में लेदर फिनिश मिल सकती है।

इन स्मार्टफोन्स में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और माइक्रोलेंस सेंसर दिया जा सकता है। इसमें 3D कर्व्ड डिजाइन और 67 W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है। इस टिप्सटर का स्मार्टफोन के 5G वेरिएंट में Snapdragon 695 SoC होने का दावा था। इसके 4G वेरिएंट में MediaTek Helio G99 SoC मिल सकता है। ये स्मार्टफोन्स इंटरनेशनल मार्केट में इस महीने के अंत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। भारत में इन्हें फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

इस कंपनी के Pad 2 और Oppo Watch 3 के भी जल्द ही देश में लॉन्च होने की संभावना है। ओप्पो ने टैबलेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। कंपनी की स्मार्टवॉच को चीन में पिछले वर्ष लॉन्च किया गया था। देश में ओप्पो पैड 2 का प्राइस 20,000-25,000 रुपये के बीच हो सकता है, जबकि ओप्पो वॉच 3 के प्राइस का संकेत नहीं मिला है। यह स्मार्टवॉच भारत में एक नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकती है। इसके अलावा कंपनी ने पिछले महीने Find N2 और Find N2 Flip को लॉन्च किया था। नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में हाई-एंड प्रोसेसर और 120Hz डिस्प्ले दिया गया है। यह Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC पर बेस्ड है और इसमें 67W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,520mAh की बैटरी मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *