Samsung Galaxy M54 के रेंडर, कलर और डिजाइन का लॉन्च से पहले खुलासा, जानें सबकुछ
Samsung की फ्लैगशिप Samsung Galaxy S23 Series 1 फरवरी को एंट्री ले सकती है, जिसके साथ Galaxy A54, Galaxy A34 और Galaxy A24 समेत कई मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च होने की भी उम्मीद है। कोरियाई कंपनी Galaxy M54 के साथ भी काम कर रहा है।आज एक रिपोर्ट से पता चला है कि इसका डिजाइन और कलर ऑप्शन कैसे होंगे।
Samsung Galaxy M54 को लेकर बीते कुछ समय से काफी चर्चा हो रही है। यह स्मार्टफोन हाल ही में गीकबेंच और कुछ अन्य प्लेटफॉर्म पर नजर आया था। यह Galaxy M53 के अपग्रेड के तौर पर आने की संभावना है जो कि 2022 में आया था।

जैसा कि MySmartPrice द्वारा शेयर किए गए लीक रेंडर में दिख रहा है कि आगामी Galaxy M54 अपने पुराने वर्जन से अलग दिखेगा। इसमें तीन सर्कुलर कैमरा रिंग और रियर पर एक एलईडी फ्लैश है। यह माना जा सकता है कि इस साल Samsung के सभी स्मार्टफोन एक जैसे नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में पॉलीकार्बोनेट बॉडी मिलेगी।

Samsung Galaxy S23 सीरीज के साथ या बाद में लॉन्च होने वाले फोन के फ्रंट पैनल में टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट है। वहीं चारों ओर नैरो बेजल्स हैं। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के लेफ्ट साइड कॉर्नर में सिम ट्रे नजर आ रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy M54 को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ग्रीन और पिंक शामिल हैं। अभी तक सैमसंग की ओर से इस फोन की लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

फोन की गीकबेंच लिस्टिंग से साफ होता है कि इसमें एक प्रोसेसर कोडनेम Samsung s5e8835 SoC होगा, जो Exynos 1380 प्रोसेसर हो सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB RAM मिलने की खबर है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह फोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5.0 पर काम कर सकता है।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *