Republic Days Sale 2023 : 26 जनवरी को 26 रुपये में खरीदें वायरलेस बड्स, ये कंपनी दे रही ऑफर
भारत का गणतंत्र दिवस यानी ‘रिपब्‍ल‍िक डे’ नजदीक आ रहा है। 26 जनवरी के इस दिन को खास बनाने की तैयारियां अलग-अलग तरीके से की जा रही हैं। इंडियन टेक ब्रैंड लावा (Lava) ने भी कुछ खास प्‍लान किया है। लावा का वियरेबल ब्रैंड है Probuds। इसके Probuds 21 ट्रू वायरलेस बड्स को 26 जनवरी के दिन आकर्षक कीमतों में खरीदा जा सकता है। लावा ने बताया है कि वह Probuds 21 ट्रू वायरलेस बड्स को स्टॉक रहने तक सिर्फ 26 रुपये में बेचेगी। इस ऑफर का लाभ कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Lava Store और Amazon.in पर 26 जनवरी दोपहर 12 बजे से लिया जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि स्पेशल सेल में कस्‍टमर्स को क्वालिटी साउंड और स्टाइल किफायती दामों में मिलेगा।

Probuds 21 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Probuds 21 में 12mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं जो कि शानदार साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। बैटरी की बात की जाए तो इन बड्स में 60mAh बैटरी दी गई है जो कि एक बार चार्ज होकर 45 घंटे तक चल सकती है। इनमें एक बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए 75ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मिलता है। सेफ्टी के लिए बड्स में स्टेम डिजाइन के साथ IPX4 रेटिंग दी गई है।

लावा प्रो बड्स 21 में वेक एंड पेयर फीचर मिलता है जो कि यूजर्स को बड्स को स्मार्टफोन के साथ आसानी से और तुरंत कनेक्ट करने में मदद करता है। इसका नॉयज आइसोलेशन फीचर कॉलिंग को बेहतर बनाता है। इसमें वॉयस असिस्टेंट का फीचर भी मिलता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह व्हाइट, ब्लैक, ग्लेशियर ब्लू, सनसेट रेड और ओशन ब्लू समेत कई कलर्स में उपलब्ध है।

Probuds 21 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो आमतौर पर Probuds 21 की कीमत 1,299 रुपये है। कंपनी इनके साथ एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी प्रदान करती है। सेल के दौरान इन ईयरबड्स को सिर्फ 26 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस मौके का लाभ उठाने के लिए 26 जनवरी को दोपहर 12 बजे Amazon या Lava पर क्लिक कर सकते हैं।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *