Coca-Cola स्पेशल स्मार्टफोन लॉन्च से पहले स्पॉट, डिजाइन देखकर बोलेंगे ठंडा मतलब
बेवरेज निर्माता कंपनी Coca-Cola भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए स्मार्टफोन ब्रांड के साथ मिलकर काम करेगी। फोन के रियर में सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का लोगो होगा। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने हाल ही में Coca-Cola ब्रांडेड स्मार्टफोन के हाई क्वालिटी रेंडर शेयर किए। उनका कहना है कि फोन सॉफ्ट ड्रिंक की दिग्गज कंपनी और एक स्मार्टफोन ब्रांड के सहयोग से तैयार होगा। वहीं शर्मा ने ब्रांड के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन फोन का डिजाइन Realme की ओर इशारा करता है।

जैसा कि फोटो में नजर आ रहा है, स्मार्टफोन में बैक पैनल के दाईं ओर कोका-कोला लोगो के साथ एक शानदार डिजाइन है। बेवरेज कंपनी की थीम से मिलता हुआ लाल रंग पीछे नजर आ रहा है। इसके अलावा बैक पैनल पर दो सर्कुलर रिंग हैं जिनमें दो कैमरा सेंसर मिलते हैं। इसके दाईं ओर वॉल्यूम बटन दिया गया है और राउंड ऐज्स हैं।

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। यह फोन काफी हद तक हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G जैसा नजर आता है। Realme अगर इस साझेदारी में शामिल होती है तो यह कुछ अलग नहीं होगा, क्योंकि कंपनी पहले भी कई स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन जारी करती रही है।

डिजाइन में बदलावों के अलावा फोन में कोका-कोला थीम पर बेस्ड अपना यूजर इंटरफेस मिल सकता है। आपको बता दें कि इस साझेदारी के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है। मगर शर्मा का कहना है कि भारत में इसे इस साल की तिमाही में लॉन्च कर दिया जाएगा। जल्द ही इस फोन को लेकर ऑफिशियल घोषणा भी की जा सकती है और धीरे-धीरे लेटेस्ट अपडेट का खुलासा हो सकता है।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *