16GB RAM, 50MP कैमरा वाले OnePlus 11R 5G की कीमत लॉन्च से पहले लीक

OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 11R को लेकर इन दिनों रोजाना लीक्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में फोन के Amazon पर टीज किए जाने की खबर आई थी जिसमें फोन का कलर और डिजाइन भी देखा जा सकता था। डिवाइस को BIS और चीन की CQC सर्टिफिकेश साइट्स पर भी देखा जा चुका है। अब इसे लेकर एक लेटेस्ट लीक सामने आया है जिसमें फोन के रैम और स्टोरेज कन्फिग्रेशन डीटेल्स सामने आए हैं। 

OnePlus 11R के रैम और स्टोरेज कन्फिग्रेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं। इसमें सामने आया है कि इसका बेस मॉडल 8GB रैम से शुरू हो सकता है। यानि कि फोन में 12GB या 16GB तक भी रैम देखने को मिल सकती है, ऐसी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। फोन के लिए हाल ही में Amazon टीजर भी लीक हुआ था जिसमें इसके 7 फरवरी के लॉन्च का खुलासा किया गया था। वहीं, टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने मायस्मार्टप्राइस के साथ मिलकर खुलासा किया है कि फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला शुरुआती मॉडल देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि हैंडसेट को गैलेक्टिक सिल्वर कलर में लॉन्च किया जाएगा। 

इतना ही नहीं, कुछ समय पहले एक और टिप्स्टर ने इसके रैम और स्टोरेज वेरिएंट के बारे में ऐसी ही जानकारी दी थी। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने भी शुरुआती मॉडल 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लीक किया था। वहीं, इसकी कीमत भी टिप्स्टर ने संभावित रूप से लगभग 40 हजार रुपये बताई थी। फोन के स्पेसिफिकेशंस भी कई बार लीक हो चुके हैं। लेकिन कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में अधिकारिक रूप से कोई अपडेट नहीं दिया है।  
OnePlus 11R के संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच FHD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा, जिसके साथ Adreno GPU मिल सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB RAM और 512GB स्टोरेज मिलेगी। ऑपेरटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS के साथ आएगा।

फोन में 50MP का मेन कैमरा, 12MP का सेकंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा मिलेगा, ऐसा कहा जा रहा है। वहीं OnePlus फोन के फ्रंट में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है। चाइना 3C सर्टिफिकेशन के मुताबिक, OnePlus 11R में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 100W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। डिवाइस में IR ब्लास्टर, अलर्ट स्लाइडर और सिक्योरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 
 





Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *