Headlines

Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition Coming Expected Madhav Sheth Teases Smartphone New Microsite Launched All Details

Realme ला रही है Coca Cola फोन! टीज हुआ अपकमिंग फोन, देखें तस्वीर
Realme जल्द बेवरेज निर्माता कंपनी Coca-Cola के साथ मिलकर भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च कर सकती है। कुछ हालिया घटनाएं इशारा कर रही थी कि कोका-कोला रियलमी के साथ कोलैब में एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है और अब, कंपनी द्वारा सेटअप एक माइक्रोसाइट और कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट माधव शेठ का लेटेस्ट पोस्ट इशारा कर रहा है कि Realme अपने अपकमिंग Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन का एक स्पेशल Coca-Cola एडिशन लॉन्च कर सकती है।
Realme India ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट बनाई है, जिसमें लिखा है, (अनुवादित) ‘रियलमी रिफ्रेशिंग होने वाला है’, इस माइक्रोसाइट का थीम भी कोका-कोला के लाल और काले रंग का फील देता है और साथ ही कोला ड्रिंक में कवर किया गया एक रियलमी मैस्कॉट भी है।

वहीं, दूसरी ओर Realme के वाइस प्रेसिडेंट माधव शेठ ने अपने सोशल हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन के समान दिखने वाले स्मार्टफोन के ग्लॉसी बैक पैनल पर Coca-Cola की कैन रिफ्लेक्ट कर रही है। माइक्रोसाइट और माधव शेठ के ट्वीट में न ही इस ब्रांड कोलैब के बारे में कोई जानकारी दी गई है और न ही डिवाइस के बारे में।

हाल ही में टिपस्टर मुकुल शर्मा ने Coca-Cola ब्रांडेड स्मार्टफोन के हाई क्वालिटी रेंडर शेयर किए थे। टिप्सटर ने इसमें जानकारी दी थी डिवाइस सॉफ्ट ड्रिंक की दिग्गज कंपनी और एक स्मार्टफोन ब्रांड के सहयोग से तैयार होगा। इसका डिजाइन माधव सेठ द्वारा टीज किए गए स्मार्टफोन से बिल्कुल मेल खाता है, जिसमें बैक पैनल टॉप लेफ्ट कॉर्नर में बिना उभरे हुए मॉड्यूल के दो बड़े कैमरा रिंग दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा, रेंडर में स्मार्टफोन में बैक पैनल के दाईं ओर बड़ा कोका-कोला लोगो दिखाई दे रहा था। बैक पैनल बेवरेज कंपनी की थीम से मिलता हुआ, यानी लाल रंग का था।

कुल मिलाकर, माइक्रोसाइट में कोका-कोला की थीम, माधव शेठ का Realme 10 Pro 5G के साथ कोका-कोला की कैन को टीज करना और हाल ही में रियलमी 10 प्रो के समान दिखने वाले एक कोका-कोला थीम्ड स्मार्टफोन के रेंडर का लीक होना, सभी मिलकर इशारा कर रहे हैं कि रियलमी और कोका-कोला मिलकर Realme 10 Pro का एक खास एडिशन लॉन्च करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *