Headlines

OnePlus 11R का डिजाइन होगा OnePlus 11 जैसा! जानें अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 11R का डिजाइन होगा OnePlus 11 जैसा! जानें अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
OnePlus 11 को 7 फरवरी को भारत में Cloud 11 इवेंट में ग्लोबल लेवल पर पेश किया जाएगा। यह फोन शो में सबसे ज्यादा चर्चित होगा, लेकिन इसी बीच उसी दिन लॉन्च होने वाला किफायती OnePlus 11R भी काफी पसंद किया जाएगा। ये दोनों फोन अलग-अलग स्पेसिफिकेशंस के साथ आएंगे, लेकिन लुक के मामले में काफी समान दिख सकते हैं, जिसका खुलासा एक नई लीक इमेज से होता है।
लोकप्रिय लीकस्टर Ice Universe ने कथित OnePlus ACE 2 की फोटो शेयर की है, जिसे ग्लोबल मार्केट में OnePlus 11R कहा जाना चाहिए। OnePlus ACE को इंटरनेशनल लेवल पर OnePlus 10R के तौर पर रीब्रांड किया गया था। जैसा कि फोटो में नजर आ सकता है, 11R सिर्फ कुछ चीजों के अलावा बिलुकल स्टैंडर्ड OnePlus 11 जैसा ही दिखता है।

जैसा कि कैमरा मॉड्यूल पर कोई हासलब्लैड ब्रांडिंग नहीं है और टेलीफोटो कैमरा नजर नहीं आ रहा है। इसके साथ ही रियर में ग्लिटरी टेक्सचर को मैट फिनिश से रिप्लेस कर दिया गया है। कंपनी OnePlus 11R को ज्यादा किफायती फोन बनाने पर जोर दे रही है इसलिए इस प्रकार के बदलाव है। OnePlus प्रीमियम फोन के लिए हैसलब्लैड-ट्यून किए गए कैमरों को रखता है, जिससे अलग-अलग फोन की कीमत अलग-अलग हो।

हाल ही में आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus 11R में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा। OnePlus 11 में स्नैपड्रैगन 8 जन 2 चिपसेट है जो ज्यादा पावरफुल है। 11R में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसका HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है, यह कर्व्ड ऐजेस के साथ आ सकती है। कैमरा सेटअप के लिए फोन में OIS-एनेबल 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा मिल सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह एंड्रॉयड 13 पर काम कर सकता है। बैटरी के लिए यह 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *