Headlines

रंग बदलने वाला Vivo Y100 जल्द लेगा 64MP कैमरा के साथ एंट्री, जानें कीमत और फीचर्स

रंग बदलने वाला Vivo Y100 जल्द लेगा 64MP कैमरा के साथ एंट्री, जानें कीमत और फीचर्स
इस महीने की शुरुआत में Vivo Y100 को गीकबेंच, गूगल प्ले कंसोल और बीआईएस पर देखा गया था। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में काफी हद तक जानकारी मिली थी। अब हफ्तों बाद एक फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको वीवो वाई100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अनुमानित कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

Vivo Y100 की अनुमानित कीमत और उपलब्धता

91Mobiles के अनुसार, आगामी Vivo Y100 की कीमत भारत में करीब 27,000 रुपये होगी। हालांकि इसकी कीमत कम या ज्यादा भी हो सकती है। उपलब्धता की बात की जाए तो Vivo Y100 को फरवरी में पेश किया जाएगा। इस फोन के साथ Vivo Y56 भी आ सकता है।

इसके अलावा सोर्स का यह कहना भी है कि फोन में स्लिम और लाइट बॉडी होगी। यह कलर चेंजिंग बैक पैनल को सपोर्ट करेगा, जैसे Vivo V23 Pro और Vivo V25 Pro में है। हालांकि, Vivo V-सीरीज के फोन से अलग, Y100 एक के बजाय दो कलर चेंज करने वाले वेरिएंट में आएगा।

Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात की जाए तो Vivo Y100 में FHD + AMOLED डिस्प्ले आएगी जो कि HDR10+और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में MediaTek Dimensity 900 दिया जाएगा। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में OIS- असिस्टेड 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह फोन Android 13 पर काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *