Headlines

10 हजार से कम में Moto E13 भारत में 8 फरवरी को हो सकता लॉन्च!, जानें फोन की खासियतें

10 हजार से कम में Moto E13 भारत में 8 फरवरी को हो सकता लॉन्च!, जानें फोन की खासियतें
Motorola ने बीते हफ्ते अपना किफायती स्मार्टफोन Moto E13 यूरोप और अन्य क्षेत्रों में पेश किया था। हालांकि यह फोन अब तक भारत नहीं आया है, लेकिन अब भारतीय ग्राहकों को इस फोन के लिए ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है, एक नई लीक के अनुसार, यह फोन जल्द ही आने वाला है। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।
जाने-माने टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट किया है कि मोटो ई13 भारत में 8 फरवरी को लॉन्च होगा। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि फोन को सब-10K सेगमेंट में रखा जाएगा, जिसका साफतौर पर मतलब है कि इसकी कीमत 10 हजार रुपये के अंदर होगी। फोन यूरोप में पहले से ही 119.99 यूरो यानी कि लगभग 10,600 रुपये में बिक रहा है। यह देखते हुए कि भारत की तुलना में यूरोप में कंपनी के डिवाइसेज की कीमत थोड़ी ज्यादा है, यह संभावना है कि स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार के निशान से थोड़ी कम होगी। सबसे आखिरी में यह बताया गया है कि फोन भारत में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आएगा।

Moto E13 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Moto E13 में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन HD+ है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें एंट्री Unisoc Tiger T606 चिपसेट है। इसमें दो ARM Cortex A75 कोर 1.6 GHz तक और 6 पावर-एफिशिएंट ARM Cortex A55 कोर 1.6 GHz तक क्लॉक किए गए हैं।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो मोटोरोला के इस फोन में ड्यूल कैमरा जैसा दिखने वाला सेटअप मिलता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का का सिर्फ एक ही कैमरा दिया गया है, जिसके साथ दूसरे कटआउट में एलईडी फ्लैश है। वहीं इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में ड्यूल SIM कार्ड सपोर्ट, ब्लूटूथ v5.0, 4G कनेक्टिविटी, 3.5mm हैडफोन जैक, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिलता है, जिसके जरिए स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *