Headlines

Durg Breaking : धमधा में किसान के घर 55 भेड़ों की मौत, गांव में हड़कंप… जांच टीम भी हैरान

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक किसान के घर उसकी पाली हुई 55 भेड़ों की मौत हो गई। भेड़ों की मौत से किसान भी हैरान है। एक साथ 55 भेड़ों की मौत के की खबर गांव वालों को लगी तो वे भी हैरान रह गए। खासबात यह है कि भेड़ों की मौत का रहस्य जानने पहुंची जांच टीम भी हैरान रह गई क्योंकि उन्हें भी यह पता नहीं लग पाया है कि आखिर भेड़ों की मौत कैसे हुई। बहरहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग जिले मे धमधा थाना क्षेत्र में एक किसान के घर की 55 भेड़ों की मौत हो गई। यहां के दारगांव से लगे ठेंगा भाटा निवासी किसान रतन धनकर ने अपने घर पर भेड़ें पाल रखी थी। रोज की तरह जब भेड़ों को देखने दड़बे में गया तो एक ही जगह ठिठक कर रह गया । दड़बे में 55 भेड़ें मृत पड़ी थीं। भेड़ों को मरा देख किसान रतन धनकर का पैरो तले जमीन खिसक गई। सूचना मिलने पर पशु विभाग की टीम व पुलिस मौके पर पहुची और भेड़ों की मौत की जांच शुरू की गई है।

बता दें कुछ दिनों से धमधा क्षेत्र में लकड़बग्घे का आतंक देखा गया है। लकड़बग्घे ने कई मवेशियों को अपना शिकार बनाया था। अभी इसका डर थमा नहीं और भेड़ों की मौत ने हड़कंप मचा दिया है। किसान रतन दिकट को बड़ा नुकसान हुआ है। वहीं पशु विभाग ने लकड़बग्घे के हमले की पुष्टि नहीं की है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि भेड़ों की मौत कैसे हुई। धमधा पुलिस ने बताया है कि पशुविभाग जांच कर रहा है। जांच के बाद ही भेड़ों की मौत का रहस्य खुल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *