Headlines

श्रेया घोषाल की आवाज में संजय लीला भंसाली के एल्बम ‘सुकून’ से करार का म्यूजिक विडिओ हुआ रिलीज…

संजय लीला भंसाली के सुकून की करामाती दुनिया ने श्रोताओं के दिल और दिमाग पर फिर से कब्जा कर लिया है। गाना बेहद खूबसूरत और अपने टाइटल ‘सुकून’ से मेल खाता है। अब इस एल्बस से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार ने श्रेया घोषाल की एक और वीडियो पेश की हैं जिसमें वह ‘करार’ गाती नजर आ रही हैं।

आज, संजय लीला भंसाली द्वारा बनाए गए पहले म्यूजिक एल्बम से श्रेया घोषाल की जादुई आवाज में एक दिल को छू लेने वाला गीत करार का म्यूजिक वीडियो जारी किया गया है। लिस्नर्स श्रेया के गाने को लूप में सुन रहें है और फिर भी उससे बाहर नही आ पा रहे। करार एक क्लासिक गाना है, जिसे श्रेया घोषाल ने री-क्रिएट किया हैं और इसे मूल रूप से बेगम अख्तर ने गाया था। अख्तरी बाई फैजाबादी, जिन्हें बेगम अख्तर के नाम से भी जाना जाता हैं, एक भारतीय गायिका और अभिनेत्री थीं। डब की गई “मल्लिका-ए-ग़ज़ल”, उन्हें गजल, दादरा और हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ठुमरी शैलियों की सबसे महान गायिकाओं में से एक माना जाता है।

ऐसे में यह देखना सराहनीय है कि युवाओं को भी ‘सुकून’ से प्यार हो गया है। इसके म्यूजिक का चार्म सभी पर अपना जादू बिखेर रहा है क्योंकि वे शांति का आनंद लेते हुए सुखद यादों को याद करते हैं जो ‘सुकून’ हर किसी के लिए लेकर आया है। ये कुछ ऐसा है जिसे सुनते ही लोग ठहर जाना पसंद करेंगे ताकि वो इसकी इम्प्रेसिव ब्यूटी को पूरी तरह से एंजॉय कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *